मुबारकपुर आज़मगढ़: नगर क्षेत्र में इस वर्ष में तीसरी बार NIA टीम द्वारा मारा छापा

मुबारकपुर नगर क्षेत्र में इस वर्ष में तीसरी बार NIA टीम द्वारा मारा छापा

मुबारकपु आजमगढ़, गजवा ए हिंद से सम्बंधित मामले में संदिग्ध सम्पर्क पाकिस्तान हैंडलरों को तलाश करने मुबारकपुर नगर केअमिलो क्षेत्र के मोहल्ला सरैया अदनान के नानी के घर पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम तीन वाहनों में रविवार को सुबह छः बजे पहुंची और तीन घण्टे तक घर पूरे को खंगालती रही तीन घण्टे बाद वहां से टीम वापस चली गई ‌यह मामला पूरे मुबारकपुर इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि की टीम को कोई भी संगधित सुराग नहीं लग सका यह कह पाना कठिन है। अगले दिन सोमवार को अदनान की मां शमीम आरा ने हम मिडिया से वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए दबी जबान में बताया की केरल में रह रहे मेरे बेटे अदनान तक एन आई ऐ टीम को हाथ नहीं लगा था तब-तक टीम हमारे यहां मौजूद रहीं जैसे ही अदनान एन आई ऐ टीम के गिरफ्त में आया वैसे ही टीम यहां से वापस लौट गई लगभग यह टीम हमारे यहां तीन घण्टे तक घर में छानबीन करती रही ।
मुबारकपुर नगर के मोहल्ला नेवादा अमिलो निवासी अदनान पुत्र नवी अहमद का ननिहाल इसी क्षेत्र के मोहल्ला सरैया में है‌। अदनान कक्षा 11का एमपी इण्टर कालेज मुबारकपुर का छात्र है। वह घर से एक माह पहले केरल गया था। वहां के कोजीकोड शहर के एक होटल में रहकर मजदूरी का काम करता है। वह दो भाई दो बहन में दूसरे नम्बर का बताया जाता है‌ ।इसका तार गजवा ए हिंद मामले में जूडे होने के सन्देह के आधार पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम उसे तलाश करने के लिए नानी नासिरा खातुन के आवास पर तक पहुंची और पूछताछ करने के साथ मोबाइल फोन अलमारी व अन्य सामानों की गहनता से तलाशी ली गई। परन्तु अदनान नहीं मिला मां द्वारा बताए गए कि वह केरल में रहकर एक होटल में मजदूरी का काम करता है। क्योंकि नानी के घर पर कोई पुत्र न होने की वजह से अदनान की मां ,भाई ,बहन नानी के घर पर ही रहते हैं।पिता नवी अहमद खाड़ी देश में नौकरी करने गया हुआ है। मां ने यह भी बताया कि केरल में अदनान को पुलिस ने पकड़ा और पूछ ताछ करने के बाद उसका मोबाइल जब्त कर लिया और यह कह कर छोड़ा दिया कि पुलिस के बुलाने पर तुम्हें फौरन आना होगा। मां ने बताया कि अदनान से आज भी मेरी बात हुई है वह ठीक है उसे अभी किसी तरह की कोई परेशानियां नहीं है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: श्रद्धा पूर्वक मनाया गया श्री गुरू नानक देव जी का 554 वा प्रकाश पर्व,

Mon Nov 27 , 2023
वी वी न्यूज सतगुर नानक प्रगटिया मिटी धुंध जग चानन होआश्रद्धा पूर्वक मनाया गया श्री गुरु नानक देव जी का 554 वां प्रकाश पर्वगुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा, आढ़त बाजार के तत्ववाधान में श्री गुरु नानक देव जी का 554 वां पावन प्रकाश पर्व गुरुद्वारा रेसकोर्स के खुले सुन्दर सजे […]

You May Like

Breaking News

advertisement