बरेली: लेबर कॉलोनी के एक शादीशुदा युवक ने अपनी पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

लेबर कॉलोनी के एक शादीशुदा युवक ने अपनी पत्नी समेत चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज ,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर एक पति ने अपनी पत्नी को कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद एसएसपी के आदेश के बाद थाना सीबीगंज पुलिस ने पत्नी समेत चार लोगों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार सीबीगंज के क्षेत्र के लेबर कॉलोनी के रहने वाले रोहित सिंह यादव ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि रोहित की शादी लगभग 6 वर्ष पूर्व हेम नारायण यादव की पुत्री के साथ हुआ था। जो रामपुर जिले की विलासपुर तहसील के गाँव चन्देला के रहने वाले है। रोहित ने बताया है कि, उसकी शादी में पत्नी के परिवार की आर्थिक स्थिति बाधा न बने इसके लिए, रोहित के परिवार ने पत्नी के परिवार की शादी में आर्थिक मदद भी की थी। शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था, इसी बीच उनके घर एक पुत्री का जन्म हुआ जो अब लगभग पाँच वर्ष की हो चुकी है। रोहित ने बताया है की उसकी पत्नी देर रात तक मोबाईल पर चैटिंग करती थी, इस पर रोहित को संदेह हुआ, एक दिन जब रोहित ने पत्नी का फोन चैक किया तो रोहित अचंभित रह गया। फोन पर उसकी पत्नी मनोज के साथ आश्लिल चैटिंग करती थी। मनोज, रोहित के घर अक्सर आता रहता था, और उसकी पत्नी उसे अपना मुह बोला भाई बताती थी, इसके बाद रोहित ने मनोज का अपने घर आना जाना बन्द कर दिया, जिससे उसकी पत्नी ने घर में सभी से अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया और मेरा भी मानसिक शोषण करने लगी। इसी बीच मेरे पिता से पत्नी ने पचास हजार रुपए का आरटीजीएस अपनी माँ के खाते में करवाया, मैंने व मेरे परिवार ने इस रिश्ते को बचाने की हर संभव कोशिश की। लेकिन पत्नी द्वारा लगातार मेरा मानसिक शोषण जारी रहा। एक दिन मेरे घर पर मनोज, चरन सिंह, राजवती आ गए और घर में रखे तीन लाख रुपए और मेरी माँ के चार तौला सोना लेकर पत्नी के साथ चले गए। रोहित ने कई बार पत्नी को बुलाने उसके घर भी गया लेकिन वो वापस नही आई।
इस पूरे मामले की जानकारी रोहित ने थाना सीबीगंज पुलिस को भी दी लेकिन उसकी नही सुनी गई। क्योंकि हमारा समाज ऐसे मामलों में महिला को ही पीड़ित मानता है, पुरुष कभी पीड़ित होगा ऐसी कल्पना भी समाज कर ही नही सकता, लेकिन इस मामले में पीड़ित पुरुष ही है, फिल्हाल मामला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचने के बाद थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज तो कर लिया है। आगे की जांच में इस मामले में क्या होता है। देखना बाकी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: आयुर्वेद में केवड़े की महक ने दुनिया को आश्चर्यचकित किया

Tue Nov 28 , 2023
आयुर्वेद में केवड़े की महक ने दुनिया को आश्चर्यचकित किया केवड़े की सेहत के लिए उपयोगिता दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज ,आयुर्वेद में कई स्वास्थ्य समस्याओं के उपचार के लिए केवड़ा के पौधे का उपयोग होता है।केवड़ा एक सुगंधित पौधा है, जो अधिकतर घने जंगलों में पाया जाता है। […]

You May Like

Breaking News

advertisement