आजमगढ़: मंडलायुक्त मनीष चौहान ने किया सदर तहसील कार्यालय का निरीक्षण

आजमगढ़ मंडलायुक्त मनीष चौहान ने किया सदर तहसील कार्यालय का निरीक्षण

आजमगढ़ के मंडलायुक्त मनीष चौहान ने बुधवार को सदर तहसील परिसर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि बाहरी व्यक्ति तो यहां पर अनावश्यक रूप से ना रहे।

बता दें कि सदर तहसील में दलालों के सक्रिय होने के चलते कई शिकायतें की गई थीं। वहीं कोर्ट में अधिकारियों के न बैठने की भी शिकायत थी। मामले में मंडलायुक्त ने एसडीएम कार्यालय के कई कक्ष में पहुंच कर फाइल को भी देखा और बेहतर रख रखाव के निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम सदर ज्ञान चंद गुप्ता समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे। मंडलायुक्त ने कहा कि वह यहां पर औचक निरीक्षण किया और अभी जांच करने आए थे कि कोई बाहरी व्यक्ति है कार्यालय में मौजूद ना रहे तहसीलदारों तहसीलदार कोर्ट में नहीं थे वह लोग किसी ट्रेनिंग में गए हुए हैं इसके अलावा निर्देश दिया गया कि इससे जुड़ी शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण तरीके से निशान करें रखते हैं क्या जानकारी दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़ :भूमि के मुकदमें के दौरान आदेश का अनुपालन करने के लिए मंडलायुक्त से लगाई न्याय की गुहार

Wed Nov 29 , 2023
आजमगढ़ भूमि के मुकदमें के दौरान आदेश का अनुपालन करने के लिए मंडलायुक्त से लगाई न्याय की गुहार आजमगढ़ मंडलायुक्त को एक ज्ञापन सौंपते हुए पत्रकारों से हुई बातचीत में पीड़ित जगदीश पुत्र स्व० विन्देश्वरी ग्राम-हैदराबाद तहसील-मार्टिगंज थाना-दीदारगंज जनपद-आजमगढ़ ने बताया पीड़ित गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करता है […]

You May Like

Breaking News

advertisement