आजमगढ़:डीएम-एसपी ने जनता प्रधानों से किया संवाद लोगो से मतदान करने की अपील की

आजमगढ़:डीएम-एसपी ने जनता प्रधानों से किया संवाद लोगो से मतदान करने की अपील की

मेंहनगर/आजमगढ़:थाना परिसर मेहनगर में शुक्रवार को होली और लोकसभा चुनाव शांति और सौहार्द्रपूर्ण तरीके से संपन्न कराने को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी(जिलाधिकारी)
पुलिस कप्तान जनता से रूबरू हुए। क्षेत्र के संभ्रांत लोगों और ग्राम प्रधानों से संवाद किया। डीएम ने त्योहारों पर कोई नई परंपरा बिना अनुमति के शुरू न करने की सलाह दी।
जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने कहा कि आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। कोई जनसभा, प्रचार या पांच लोगों से अधिक लोगों का जमावड़ा बिना अनुमति के नहीं होगा। होली का पर्व शांति और सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में मनाएं। किसी नई परंपरा की शुरुआत न करें। लोकसभा चुनाव में अपने परिवार सहित बढ़-चढ़कर मतदान करें। जिलाधिकारी ने सबसे कम वोटिंग के पोलो की जानकारी ली जहां 50% से 60% ही वोट पड़े थे। वहां पर लोगों से वोटो को बढ़ाने की अपील की। उन्होंने कहा कि किसी तरह की समस्या हो तो प्रशासन को सूचित करें। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि किसी के घर या प्राइवेट संस्थान या सरकारी दीवारों पर पोस्ट ना लगाए । पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सोशल मीडिया से सभी लोग सतर्क रहें। अवैध शराब के खिलाफ भी लोगों से सूचना देने की बात कही।
होली का त्योहार शांति तथा सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाएं। लोकसभा चुनाव में निर्भय होकर मतदान करें। त्योहारों में खलल डालने वालों को चिन्हित किया जाएगा और उनके विरुद्ध कठोर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। यदि किसी गांव में किसी ब्राह्मण सूचना का अंदेशा हो तो लिखित या सीयूजी नंबर पर हमें अवगत करा सकते हैं।
चुनाव प्रचार के लिए पांच से ज्यादा लोगों को एक साथ रहने की अनुमति नहीं है।सभी लोग निर्भीक होकर वोटिंग करें ।किसी भी समस्या के लिए तुरंत संपर्क करें। होलिका दहन में अगर कहीं किसी गांव में कोई परेशानी हो तो पुलिस को सूचित करें। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने देवकली ,रघुनाथपुर ,फरीदपुर, कटहन ,मालपार ,देवईत सहित ग्राम प्रधानों से भूत व होलिका दहन के बारे में जानकारी ली। मौके पर उप जिलाधिकारी रामानुज शुक्ला, क्षेत्राधिकार लालगंज हितेंद्र कृष्ण, तहसीलदार अभिषेक सिंह, नायब तहसीलदार आदर्श सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी रविकेश कुमार ,वीडियो मेंह नगर श्वेतांक सिंह, वीडियो पलहना राजेश कुमार, वीडियो रानी सराय आराधना त्रिपाठी ,अधिशासी अधिकारी सूर्यनाथ सरोज, थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह, बसंत लाल, कृष्ण कुमार , प्रदीप कुमार, सहित विधानसभा क्षेत्र के सम्मानित गढ़वा जनप्रतिनिधि आदि लोग उपस्थित रहे।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़ में पुलिस ने की कुर्क की कार्रवाई: गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपी की मोटरसाइकिल को किया गया कुर्क

Fri Mar 22 , 2024
आजमगढ़ में पुलिस ने की कुर्क की कार्रवाई: गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपी की मोटरसाइकिल को किया गया कुर्क आजमगढ़: मेंहनगर थाने की पुलिस ने अभियुक्त मुख्तार उर्फ मुन्ना राजभर द्वारा अपराध जगत से अर्जित धन से क्रय की 01 मोटर साइकिल TVS (मूल्य करीब 19 हजार रूपये) को अन्तर्गत […]

You May Like

Breaking News

advertisement