ईट भट्टा और ऑइल मिल के श्रमिकों को किया गया मतदान के लिए जागरूक

धमतरी 02 अप्रैल 2024/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री नम्रता गांधी के निर्देश और सीईओ जिला पंचायत तथा स्वीप जिला नोडल अधिकारी सुश्री रोमा श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में जिले का हर वर्ग अपने-अपने स्तर पर लोकसभा चुनाव के तहत आगामी 26 अप्रैल को होने वाले मतदान हेतु लोगों को जागरूक कर रहा है। इसी कड़ी में श्रम विभाग के तहत जिले में अर्जुनी स्थित पीबीएस ऑइल मिल और ग्राम भोयना स्थित ईंट भट्ठे में कार्यरत 300 से अधिक श्रमिकों को मतदान के लिए जागरूक किया गया। इस दौरान नारे एवं स्लोगन भी प्रदर्शित किये गये।
श्रम पदाधिकारी ने बताया कि इन संस्थानों में आसपास के गांवों से आए श्रमिकों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करते हुए अपील की गई कि वे अपने परिवार और आसपास के लोगों को लोकतंत्र के पर्व में अवश्य भाग लेने कहें। साथ ही मतदान के लिए श्रमिकों, बुजुर्गों और दिव्यांगजनों को मिलने वाली सुविधाओं सहित मतदान के दिन अवकाश एवं वेतन नहीं काटे जाने की जानकारी भी दी गई। कार्यक्रम में श्रम कल्याण अधिकारी श्री सत्यनारायण अनंत एवं श्रम निरीक्षक श्री जगदीश नेटी सहित संस्थान के संचालक एवं प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री नम्रता गांधी ने नियुक्त किया स्थैतिक निगरानी दल

Tue Apr 2 , 2024
धमतरी 02 अप्रैल 2024/ आगामी लोकसभा निर्वाचन 2024 के मद्देनजर जिले में अत्यधिक प्रचार खर्चों, नकद या वस्तु के रूप में वितरण, अवैध हथियारों, गोला-बारूद, मदिरा, असामाजिक तत्वों इत्यादि की आवाजाही पर निगरानी रखने के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री नम्रता गांधी ने स्थैतिक निगरानी दल का गठन […]

You May Like

Breaking News

advertisement