वो जब याद आए, बहुत याद आए गीतमाला कला मंच की तरफ से रफी नाईट का किया आयोजन

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 27 दिसंबर :- संगीत के बेताज बादशाह और सुरों के जादूगर मोहम्मद रफी की याद में गीतमाला कला मंच की तरफ से कुरुक्षेत्र में रफी नाईट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर परशुराम कॉलेज में प्रधानाचार्य योगेश्वर जोशी ने शिरकत की। इसके साथ ही कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर ओम प्रकाश करुणेश मौजूद रहे। मंच संचालन युवा कवि अम्बर ‘थानेसरी’ ने किया। यह कार्यक्रम कुरुक्षेत्र के एक होटल में आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि ने कहा कि इतनी बड़ी शोहरत और नाम पूरी दुनिया में हासिल करने वाले रफ़ी साहब कितने सरल और सज्जन स्वभाव के व्यक्ति थे।
मुख्य अतिथि ने मोहम्मद रफी का एक गीत सुनाकर लोगों की तालियां बटोरी। कार्यक्रम की आयोजनकर्ता और गीत माला कला मंच की संस्थापक डॉ. पूनम गासो ने लोगों के साथ अपने अनुभव साझा किए और बताया की कैसे उन्होंने इस मंच को स्थापित किया। डॉ. पूनम ने कहा कि इस मंच की शुरुआत नए और उभरते हुए कलाकारों को मौका देने के लिए की गई है जिनमें गाना गाने की कला तो है लेकिन मौका न मिलने के कारण उनकी कला कहीं पीछे छूट जाती है।
डॉ. पूनम ने बताया की इस गीतमाला कला मंच को स्थापित करने में संचालक डॉ. विशाल और बिजली विभाग में इंजीनियर विनोद जी का बहुत बड़ा हाथ है। गीतमाला कला मंच एक ऐसा मंच है जिसमें हर कलाकार को सम्मान दिया जाता है। कलाकार की प्रतिभा को निखारा जाता है।
गीतमाला कला मंच ने इससे पहले भी किशोर नाइट, लता नाईट का आयोजन बहुत ही शानदार तरीके से किया है। रफ़ी नाईट में बहुत से लोगों ने पार्टिसिपेट किया। कुछ ऐसे कलाकार भी थे जिन्होंने पहली बार स्टेज पर गाना गाया था। उनके इस प्रयास को सभी ने सराहा। विशिष्ट अतिथि ओम प्रकाश करुणेश और मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए पूनम गासो और उनकी टीम को बधाई दी तथा आर्थिक राशि भी भेंट की। इस अवसर पर गुरुग्राम से वीर शेखावत, भिवानी से एसएचओ विजय अरोड़ा और चंडीगढ़ से एस्ट्रोलॉजर एवं प्रिंसिपल डॉ. जय किशन भी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़:उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार ने क्षेत्र के सभी प्रमुख बैंकों में चलाया चेकिंग अभियान

Mon Dec 27 , 2021
उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार ने क्षेत्र के सभी प्रमुख बैंकों में चलाया चेकिंग अभियान विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देश पर थानाध्यक्ष अतरौलिया रमेश कुमार के आदेश पर उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार द्वारा क्षेत्र के यूनियन बैंक अतरौलिया, पंजाब नेशनल बैंक, स्टेट […]

You May Like

advertisement