कन्नौज:कन्नौज में सपा एमएलसी पुष्पराज जैन व हाजी याकूब एंड संस के ठिकानों पर छापा

पीयूष जैन के ठिकानों से इतिहास के सबसे बड़ी कैश रिकवरी के बाद से कन्नौज रडार पर है* ।
शुक्रवार सुबह आठ बजे करीब छापेमार दल पुष्‍पराज जैन और हाजी याकूव एंड संस के ठिकानों पर पहुंचा। इस टीम में मुंबई आयकर विभाग की भी टीम शामिल थी करीब डेढ़ सौ अधिकारी अलग-अलग 50 ठिकानों पर छापा मार रहे हैं। छापेमारी में क्‍या मिला इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है।
इसके पहले पीयूष जैन के यहां पड़े छापों को समाजवादी पार्टी से जोड़ने पर पार्टी नेताओं ने कड़ी आपत्ति की थी। एमएलसी पुष्‍पराज जैन ने भी कहा था कि उनका पीयूष जैन से कोई लेना-देना नहीं है। बताया जा रहा है कि कन्‍नौज में पुष्‍पराज और पीयूष जैन के घर आसपास ही हैं लेकिन पीयूष की गिरफ्तारी के बाद पुष्‍पराज जैन ने कहा था कि कभी-कभार दुआ-सलाम से ज्‍यादा उनके बीच कोई सम्‍बन्‍ध नहीं है। पीयूष जैन के यहां छापामारी को लेकर समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच पिछले कुछ दिनों से आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर चल रहा था। भाजपा जहां पीयूष के घर मिले भारी भरकम कैश को सपा का बता रही है वहीं सपा इसे भाजपा का बता रही है। सपा अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां तक टिप्‍पणी की थी कि छापा पुष्‍पराज जैन के यहां पड़ना था लेकिन ग‍लती से पीयूष जैन के यहां पड़ गया। उन्‍होंने पीयूष जैन को भाजपा से जुड़ा हुआ बता दिया था। इस बीच डीजीजीआई और इनकम टैक्‍स ने अपनी तहकीकात जारी रखी है। इसी तहकीकात के क्रम में आज 50 से अधिक लोकेशन्‍स पर छापामारी की जा रही है।

       

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: स्वास्थ्य शिविर का आयोजन 2 जनवरी को ऋषिकेश में,

Fri Dec 31 , 2021
2 जनवरी को आयोजित होगा ऋषिकेश में स्वास्थ्य शिविरगुरुद्वारा श्री हेमकुन्ट साहिब मैनेजमंट ट्रस्ट, ऋषिकेश के तत्वावधान में श्री गुरु गोविन्द सिंह जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में 2 जनवर्य 2022 को गुरुद्वारा श्री हेमकुन्ट साहिब में जरूरतमंद लोगों के लिए एक बड़ा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन होगा […]

You May Like

advertisement