उतराखंड: रुई फैक्ट्री में लगी आग, लाखों रुपये की रुई जलकर हुईं खाक,

विकासनगर: बाईपास रोड पर एक रुई बनाने का फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते ही देखते फैक्ट्री में रखी लाखों की रुंई राख में बदल गई। आनन-फानन में घटना की जानकारी फायर बिग्रेड को दी गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बता दें विकास नगर के बाईपास रोड पर पुराने कपड़ों से रुई बनाने का फैक्ट्री है। इस फैक्ट्री में करीब 6 लोग काम करते हैं। इस फैक्ट्री में आज अचानक आग लग गई। फैक्ट्री में मौजूद लोगों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। देखते ही देखते यहां रखी लाखों रुपए की रुई जलकर राख हो गई।

आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी, लेकिन तब तक फैक्ट्री में लाखों का नुकसान हो चुका था। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया फैक्ट्री में पहले भी कई बार आग लग चुकी है। फैक्ट्री मालिक ने बताया शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है. जिससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

स्थानीय लोगों ने कहा सूचना के बाद भी फायर ब्रिगेड काफी देर में पहुंची। अग्निशमन विभाग के एसआई मोहम्मद आलम ने बताया रुई फैक्ट्री में पहले भी आग लग चुकी है। फैक्ट्री चलाने वाले लोगों को कई बार पहले भी नोटिस दिया जा चुका है। इस संबंध में एसडीएम और सीओ विकासनगर को भी अवगत कराया गया, लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:समाजवादी प्रबुद्ध सम्मेलन हुआ संपन्न

Sun Jan 2 , 2022
वी वी न्यूज़ तिर्वा तहसील संवाददाता अवनीश कुमार तिवारी समाजवादी प्रबुद्ध सम्मेलन हुआ संपन्न तिर्वा कन्नौज आज नगर में समाजवादी प्रबुद्ध सम्मेलन सभी कार्यकर्ताओं के उपस्थिति में संपन्न हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला सभा श्रीमती जूही सिंह जी मौजूद रहे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का जोरों […]

You May Like

advertisement