आज़मगढ़:डिस्ट्रिक्ट टैक्स बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

डिस्ट्रिक्ट टैक्स बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह हुआ संपन्न

अध्यक्ष संतोष कुमार मिश्र व सचिव अजय कुमार श्रीवास्तव चुने गए

आजमगढ़।शहर के मड़या स्थित कार्यालय पर डिस्ट्रिक्ट टैक्स बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण संपन्न, अधिवक्ता स्वास्थ्य बीमा योजना लागू करने की मांग की।
डिस्ट्रिक्ट टैक्स बार एसोसिएशन के तत्ववाधान में नव निर्वाचित पदाधिकारियो का शपथ ग्रहण समारोह मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे उत्तर प्रदेश बार कौसिंल के सह अध्यक्ष जय नरायण पाण्डेय की उपस्थित में सम्पन्न हुआ, इस दौरान मुख्य अतिथि ने डिस्ट्रिक्ट टैक्स बार एसोसिएशन के नव निर्वाचित अध्यक्ष संतोष कुमार मिश्र व सचिव अजय कुमार श्रीवास्तव और उनकी टीम को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। तत्पश्चात मीडिया से बातचीत में बार कौसिंल के सह अध्यक्ष ने कहा कि सभी अधिवक्ता वादकारियो के हित में कार्य करे, साथ उन्होने सभी अधिवक्ताओ से अपील किया कि सभी लोग एक पोस्टकार्ड के माध्यम से सरकार से अधिवक्ता स्वास्थ्य बीमा योजना को अविल्मभ लागू करने की मांग करे। क्योकि अधिवक्ताओ को कोई सेलरी नहीं मिलती, कम से कम सरकार इस मांग को पूरा करे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:आजमगढ़ जिले के रानी की सराय ब्लाक र कार्यालय का तालाबंदी कर प्रधान संघ ने किया प्रदर्शन

Thu Jan 6 , 2022
रिपोर्ट पदमाकर पाठक आजमगढ़ जिले के रानी की सराय ब्लाक र कार्यालय का तालाबंदी कर प्रधान संघ ने किया प्रदर्शन। आजमगढ़।प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष नैयर आजमी के नेतृत्व में गुरुवार को रानी की सराय ब्लाक के आक्रोशित प्रधानों ने ब्लाक मुख्यालय में ताला बंदकर प्रदर्शन किया। साथ ही 11 सूत्रीय […]

You May Like

advertisement