बिहार:सभी परीक्षा रद्द करें,,,,,इंतखाब

सभी परीक्षा रद्द करें,,,,,इंतखाब

अररिया

अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य एवं आल इंडिया पोलिंग बूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री इन्तेखाब आलम ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज चौहान जी से अनुरोध किया है कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी सहित मध्यप्रदेश के सभी यूनिवर्सिटी का सभी परीक्षाओं को रद्द करते हुए। आनलाइन परीक्षा का आदेश शीघ्र दें।
इन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी सहित सभी यूनिवर्सिटी में आफलाइन परीक्षा 18 जनवरी 2022 को निर्धारित है। और देशभर से परीक्षार्थी और गार्जियन 72 हजार की संख्या में भोपाल मध्यप्रदेश एक साथ पहुँचेगें और हो सकता है कि इनमें से कोरोना पाॅजिटीव परीक्षार्थी और गार्जियन पहुँचें। और कोरोना विस्फोट हो सकता है।
इन्होंने कहा कि पूर्व में दो सेमेस्टर का परीक्षा भी आनलाइन हुआ है। इस दृष्टि और स्वास्थ्य और कोरोना का भयावह की स्थिति को देखते हुए परीक्षा आन लाइन की व्यवस्था करने का अनुरोध है।
श्री इन्तेखाब आलम साहब ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज चौहान साहब विनम्र अनुरोध किया है कि 18 जनवरी 2022 का परीक्षण को रद्द करते हुए। आनलाइन परीक्षा का शीघ्र आदेश दें। और मानव जीवन को सुरक्षा की दृष्टि से एक स्वस्थ निर्णय लें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: तस्कर गिरफ्तार, एक करोड़ के गांजे के साथ चार नशा तस्कर गिरफ्तार,

Sun Jan 9 , 2022
रुद्रपुर: एसओजी और एसटीएफ की टीम ने किच्छा बाईपास रोड रुद्रपुर एफसीआई गोदाम के पास से चार नशा तस्करों को एक लग्जरी कार से गांजे की सप्लाई करते हुए गिरफ्तार किया है।आरोपी के पास एक कुंतल से अधिक गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट […]

You May Like

advertisement