युवती को पड़ोस में रहने वाला मनचला युवक, कर रहा अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ थाना पुलिस दी लिखित शिकायत

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज,एक मनचला युवक अपने पड़ोस में रहने वाली युवती को आते जाते अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ करता है और युवती से खुद के संबंध होने की अफवाह फैलाते हुए उसका रिश्ता तुड़वाने का प्रयास कर रहा है। इस मामले को लेकर युवती की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ थाना पुलिस को लिखित तहरीर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला थाना सीबीगंज के एक गांव का है। जहां की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसकी पुत्री का निकाह तय हो चुका है। पड़ोस का ही रहने वाला एक युवक वसीम जोकि गलत और दबंग किस्म का है। उसकी पुत्री के साथ आते जाते अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ करता है। विरोध करने पर गाली गलौज के साथ ही मारपीट करने पर उतारू हो जाता है। उसने अपनी बेटी की शादी तय कर दी है। जब इस बात की भनक आरोपी वसीम को लगी तो वह उसके ससुराल पहुंच गया और गलत अफवाह उड़ाते हुए कहा कि युवती से उसके संबंध है और वह उससे निकाह करेगा। वह युवती को धमकी देता है कि न मानने पर वह उसे तेजाब से जला देगा और जान से मार देगा। 28 मार्च को भी वह अपनी खाला के घर जा रही थी तभी युवती को रोककर आरोपी ने अश्लील हरकतें की। इसकी गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। युवती की मां थाना सीबीगंज पर पहुंची और लिखित तहरीर के माध्यम से आरोपी की शिकायत पुलिस से की है।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली : महिला ने असलील हरकत एवं बलात्कार करने की शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल करायी दर्ज

Sat Mar 30 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज ,एक युवक ने घर में अकेली जानकर रिश्ते में चाची लगने वाली एक महिला के साथ पहले अश्लील हरकतें की, बाद में उसके साथ बलात्कार भी किया। इस दौरान आरोपी युवक ने विवाहिता के अश्लील फोटो व वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिए […]

You May Like

Breaking News

advertisement