दो वर्ष से फरार धोखाधड़ी का आरोपित गिरफ्तार


जौनपुर :

दो वर्ष से फरार धोखाधड़ी का आरोपित गिरफ्तार

पूर्वांचल ब्यूरो

बदलापुर (जौनपुर) पुलिस ने रविवार की सुबह दो वर्ष से फरार धोखाधड़ी के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसकी बदलापुर, खुटहन थानों के अलावा झांसी पुलिस भी तलाश कर रही थी। उस पर 565 क्विंटल चावल हड़पकर बेच देने का आरोप है।

एसएसआइ हरि नारायण पटेल ने बताया कि पांच जुलाई 2020 को बदलापुर के सरोखनपुर निवासी संतोष साहू ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि अंकित यादव गांव बेथर, अचलगंज जिला उन्नाव, सुशील तिवारी एकडला जैतपुर, जिला आंबेडकरनगर, नीरज यादव सद्दोपुर थाना बक्शा व छोटू उर्फ अभय सिंह के आंबेडकरनगर ट्रक नंबर यूपी-45 टी-8690 पर 6.92 लाख रुपये मूल्य का 305 क्विंटल चावल लादकर महाराष्ट्र के लिए चले। नीयत में खोट आ जाने पर महाराष्ट्र न पहुंचाकर लखनऊ में ही पूरा चावल बेच दिए। छानबीन में ट्रक का असली नंबर यूपी-45 टी-7857 निकला। इसी तरह आरोपित अंकित ने धोखाधड़ी कर खुटहन के भी व्यापारी का 260 क्विंटल चावल हड़पकर बेच दिया । खुटहन थाने में भी धोखाधड़ी का केस दर्ज है। झांसी के मोठ थाने में भी चारों के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ था। खबर मिली की आरोपित अंकित यादव रिश्तेदार नीरज यादव से मिलने सद्दोपुर थाना बक्शा जाने के लिए इंदिरा चौक पर वाहन का इंतजार कर रहा है। त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सर्विलांस से लोकेशन के आधार पर पीछा कर रहे झांसी में तैनात एसआइ रन सिंह भी बदलापुर थाने आकर आरोपित से पूछताछ की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से ठगी

Tue Jul 26 , 2022
जौनपुर : गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से ठगी पूर्वांचल ब्यूरो बरसठी (जौनपुर): सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम पर दतांव के युवक को जालसाजों ने ठग लिया। सोमवार को थाने में लिखित शिकायत करने पर मामला सामने आया। भुक्तभोगी राम कृष्ण तिवारी के अनुसार गत […]

You May Like

advertisement