पंडित सुंदर लाल शर्मा ओपन यूनिवर्सिटी के यूजी, पीजी, डिप्लोमा एवं सर्टिफिकेट कोर्स में प्रवेश जारी,

विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए 31 मार्च तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

कोरबा 27 मार्च 2024/ प्रदेश के एक मात्र शासकीय ओपन युनिवर्सिटी में विभिन्न कोर्सों में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू हो गया है। पं. सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के विभिन्न कोर्सों में प्रवेश के लिए 31 मार्च 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। मुक्त विश्वविद्यालय में बीए, बीएससी, बीकॉम, बीबीए, एमए, एमएससी, पीजीडीसीए, डीसीए, पीजीडीवायएस, बी.लिब., साइबर लॉ, एवं लेबर लॉ, योग व रामचरित मानस जैसे कोर्सों में विद्यार्थी प्रवेश ले सकते हैं।
पं. सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के समन्वय सहायक ने बताया कि विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रमों में प्रवेश के सभी कोर्सों के बारे में विस्तृत जानकारी एवं दिशा-निर्देश  www. pssou.ac.in  वेबसाइट के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। विश्वविद्यालय के क्षेत्रीय अध्ययन केन्द्र कोरबा जिले के तीन महाविद्यालयों में संचालित है। शासकीय ईव्हीपीजी कॉलेज कोरबा, शासकीय मुकुटधर पाण्डेय कॉलेज कटघोरा एवं शासकीय कॉलेज गेवरा में विश्वविद्यालय का अध्ययन केन्द्र स्थापित है। पाठ्यक्रमों में एडमिशन व अधिक जानकारी के लिए अध्ययन केन्द्र से संपर्क करके तथा मोबाइल नं. 7067043721 से संपर्क कर सकते हैं।

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

होली के रंग में रंगे ज्योत्सना चरणदास महंत ढोल-नगाड़ों व फागुनी गीत के बीच थिरके महंत

Wed Mar 27 , 2024
कोरबा / कोरबा लोकसभा क्षेत्र के सहज व सरल कांग्रेस प्रत्याशी व सांसद ज्योत्सना चरणदास के निवास में आयोजित होली मिलन समारोह में कोरबा सहित आसपास के क्षेत्रों से आये लोगों के साथ नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने बड़े ही आत्मीयता के साथ रंगो का त्यौहार होली रंग-गुलाल के […]

You May Like

Breaking News

advertisement