हिसार से आए दत्तक बच्चों ने कुरुक्षेत्र तीर्थों एवं पर्यटक स्थलों का किया भ्रमण

हिसार से आए दत्तक बच्चों ने कुरुक्षेत्र तीर्थों एवं पर्यटक स्थलों का किया भ्रमण।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

आर्थिक तौर पर कमजोर परिवारों से सेवा भारती के दत्तक बच्चों ने किया भ्रमण।

कुरुक्षेत्र, 28 जून : आर्थिक तौर पर कमजोर एवं असहाय परिवारों के बच्चों को पर्यटक स्थलों एवं तीर्थ स्थलों के भ्रमण का मौका मिले तो उनके चेहरे की रौनक देखने लायक होती है। ऐसा ही एक नजारा हिसार के लाड़वा से आई एक टीम के बच्चों में देखने को मिला।
यह टीम सेवा भारती के हिसार लाड़वा केंद्र से कुरुक्षेत्र भ्रमण के लिए आई थी। इस टीम में करीब डेढ़ दर्जन बच्चों के साथ उनके शिक्षक भी मौजूद थे। हिसार से आई टीम का सेवा भारती कुरुक्षेत्र के नगर अध्यक्ष राजेश इंटरनैशनल के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इस मौके पर उनके साथ सहयोग के लिए नरेश चौधरी, पंकज कलेर, सतपाल शर्मा, अजीत कुलश्रेष्ठ, के.सी. रंगा, विजय साक्या एवं अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।
राजेश इंटरनैशनल ने बताया कि हिसार से आई बच्चों की टीम तथा उनके शिक्षकों ने सर्वप्रथम ब्रह्मसरोवर पर स्नान किया। उसके उपरांत ब्रह्मसरोवर, सन्निहित सरोवर, कमौदा के काम्यकेश्वर महादेव मंदिर, श्री वेंकटेश्वर तिरुपति बालाजी मंदिर, श्री देवीकूप भद्रकाली मंदिर, स्थानेश्वर महादेव मंदिर, पैनोरमा, श्री कृष्ण संग्रहालय, विश्वविद्यालय धरोहर का जहां भ्रमण किया एवं जानकारी ली। वहीं इन बच्चों को कुरुक्षेत्र के चार घरों में सहभोज भी दिया गया। यह सहभोज जिला नगर की सुमन जिंदल, विमला देवी, अनुराधा एवं नैंसी गर्ग के आवास पर दिया गया।
भ्रमण करते हुए एवं सहभोज ग्रहण करते हुए बच्चे व अन्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय स्थापित करेगा उत्तर भारत की सबसे बड़ी लॉजिस्टिक स्किल एकेडमी

Wed Jun 28 , 2023
श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय स्थापित करेगा उत्तर भारत की सबसे बड़ी लॉजिस्टिक स्किल एकेडमी। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 हर साल तीन हजार युवाओं को प्रशिक्षण देने का लक्ष्य, ड्राइविंग लाइसेंस धारक आठवीं और दसवीं पास युवाओं के लिए खुलेंगे रोजगार के अवसर।टीवीएस लॉजिस्टिक कंपनी होगी […]

You May Like

advertisement