अयोध्या:सनबीम स्कूल: छात्रा की मौत पर उग्र हुआ अधिवक्ता संघ, सीबीआई जांच की मांग – खुलासे के लिए 24 घंटे की मोहलत

अयोध्या:—-
सनबीम स्कूल: छात्रा की मौत पर उग्र हुआ अधिवक्ता संघ, सीबीआई जांच की मांग – खुलासे के लिए 24 घंटे की मोहलत
मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्या
सनबीम स्कूल कांड को लेकर सोमवार को अधिवक्ताओं ने उग्र तेवर अख्तियार कर लिया। लगभग डेढ़ घंटे चली हंगामाखेज बैठक में अधिवक्ता संघ ने कार्रवाई के लिए पुलिस प्रशासन को 24 घंटे की मोहलत दी है और केस की सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं कचहरी परिसर में मार्च कर अधिवक्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और प्रदर्शन किया।
छात्रा प्रकरण को लेकर बार एसोसिएशन सभागार में संपन्न बैठक में निर्णय लिया गया कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। इसके लिए एसोसिएशन की ओर से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखा जाएगा। पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए संघ ने कार्रवाई के लिए 24 घंटे की मोहलत दी है। ऐसा न होने पर एसोसिएशन के पदाधिकारी और अधिवक्ता परिसर के बाहर निकल प्रदर्शन करेंगे। बैठक के बाद पदाधिकारियों के नेतृत्व में अधिवक्ताओं के हुजूम ने पूरे कचहरी परिसर में मार्च किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ तथा बिटिया को न्याय दो संबंधित नारेबाजी की।
बार एसोसिएशन अध्यक्ष कालिका मिश्रा ने बताया कि कॉलेज प्रबंधन को घंटों तक साक्ष्यों को मिटाने के लिए इधर-उधर निजी नर्सिंग होम में घुमाने का मौका दिया गया। सवाल उठाया कि मौत और रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस को कार्रवाई के लिए किस बात का इंतजार है। क्या इतना सब कुछ होने के बावजूद पुलिस की नजर में कोई अपराध नहीं बनता। उन्होंने पुलिस पर हीलाहवाली का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे अच्छा है कि केस की तफ्तीश ही बंद कर दें। अधिवक्ता संघ सीबीआई जांच के लिए राष्ट्रपति, पीएम व सीएम को पत्र भेज रहा है। सीबीआई जांच के लिए संघ का प्रतिनिधिमंडल मुलाकात भी करेगा और परिसर के बाहर भी प्रदर्शन होगा। 24 घंटे के भीतर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो संघ पदाधिकारी और अधिवक्ता पीड़ित के घर तथा घटनास्थल पर भी जाएंगे। प्रकरण में अधिवक्ता चुप नहीं बैठेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: रामायण मेला समिति की बैठक संपन्न

Mon May 29 , 2023
अयोध्या:———–रामायण मेला समिति की बैठक संपन्नमनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्यारामायण मेला समिति की बैठक रविवार को अयोध्या के मणिरामदास छावनी में हुई। बैठक की अध्यक्षता समिति के उपाध्यक्ष महन्त कमलनयन दास ने की।बैठक में कार्यकारी महामंत्री कमलेश सिंह ने समिति के फम्र्स एवं सोसाइटी के उपनिबन्धक द्वारा संशोधित नियमावली के […]

You May Like

Breaking News

advertisement