आखिर क्यों यूपी पुलिस का सिपाही ने बताया मुख्तार अंसारी को शेर,सियासत की गलियारों में माची

आखिर क्यों यूपी पुलिस का सिपाही ने बताया मुख्तार अंसारी को शेर,सियासत की गलियारों में माची——-

व्हाट्सएप पर मुख्तार अंसारी से जुड़ा आपत्तिजनक स्टेटस पोस्ट करने के आरोप में यूपी पुलिस के एक सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। विभाग ने कांस्टेबल को निलंबित करने के लिए चुनाव आयोग से अनुमति मांगी है। मोहम्मद फैयाज ने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस पोस्ट किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा: शेर को पिंजरे में बंद कर दिया गया। धोखे से हत्या कर दी गई।अब कांस्टेबल मोहम्मद फैयाज को निलंबित करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
इसके अलावा उन्होंने स्टेटस में शायराना अंदाज में मुख्तार अंसारी की तारीफ में कसीदे भी पढ़े. सिपाही ने लिखा, ‘जिंदा रहेगा वो तो दिलों में अवाम के, ऐ दिल ना उसकी मौत पे रंज-ओ-मलाल कर, हिम्मत नहीं थी सामने आकर लेदे कोई, धोखे से मारा शेर को पंजे में डाल कर।’ अलविदा शेर-ए-पूर्वांचल मुख्तार अंसारी। जब उनके स्टेटस का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वरिष्ठ अधिकारी हरकत में आए. जानकारी के मुताबिक इस सिपाही को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया गया है.
पूरी रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेज दी गई है।सिपाही ने मुख्तार अंसारी की मौत पर खुशी मना रहे लोगों और नेताओं पर भी तंज कसा. उन्होंने दूसरे स्टेटस में लिखा कि जिनके मां-बाप की पैंट शेर की दहाड़ से गीली हो जाती थी, वो आज बाबा की माया के नारे लगा रहे हैं. दोनों स्टेटस के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिस पर लखनऊ नॉर्थ के डीसीपी अभिजीत आर शंकर ने संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा कि इसकी रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेज दी गयी है. आयोग के निर्देश पर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़:पोखरी में डूबने से युवक की मौत

Mon Apr 1 , 2024
आजमगढ़:पोखरी में डूबने से युवक की मौत बिंद्रा बाजार / आजमगढ़:गंभीरपुर थाना क्षेत्र कलंदरपुर गांव निवासी अमित विश्वकर्मा पुत्र दिलीप विश्वकर्मा रविवार दोपहर लगभग ढाई बजे पोखरे में नहाते समय डूबने से मौत हो गई ग्रामीणों के द्वारा युवक को बचाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन असफल रहे,प्राप्त जानकारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement