नगर में दस हजार झंडा लगाने का लक्ष्य


जौनपुर :

नगर में दस हजार झंडा लगाने का लक्ष्य

पूर्वांचल ब्यूरो

आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर अमृत महोत्सव के तहत बुधवार को नगर पालिका परिषद सभागार में समीक्षा बैठक हुई। इसमें हर घर झंडा अभियान की तैयारी को लेकर नगर में दस हजार झंडा लगाने का लक्ष्य रखा गया।

शाहगंज (जौनपुर) चेयरमैन गीता जायसवाल ने कहा कि इस अभियान से लोगों को आजादी का महत्व पता चलेगा। अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी ने कहा कि शासन की मंशा है कि आजादी के 75 साल पूरे होने पर अमृत महोत्सव के तहत हर घर पर तिरंगा झंडा फहराया जाए। इसके तहत 11 से 17 अगस्त का सप्ताह उत्सव की तरह मनाया जाएगा। बैठक में मौजूद गैर सरकारी संगठनों, अस्पतालों और होटल के संचालकों ने स्वेच्छा से नगर के हर घर तक झंडा पहुंचाने और उसे फहरवाने की जिम्मेदारी ली। इस मौके पर प्रदीप जायसवाल, सभासद मकसूद हसन, अनुराग मिश्र, डाक्टर तारिक शेख, डा.प्रेम प्रकाश मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: बाहरी राज्यों से आए किरायेदार-श्रमिक सत्यापन से जुड़ी ये नई जानकारी जान ले, नही तो होगा केस,

Thu Jul 21 , 2022
देहरादून: बाहरी राज्यों से आने वाले किरायेदारों और श्रमिकों के पुलिस सत्यापन के लिए अब सिर्फ विवरण देने से काम नहीं चलेगा। अब उन्हें अपने दस्तावेज के संबंध में शपथपत्र के साथ-साथ मूल थाने की सत्यापन रिपोर्ट और चरित्र प्रमाणपत्र भी प्रस्तुत करने होंगे। इसके बाद पुलिस इनका सत्यापन कराएगी। […]

You May Like

advertisement