24 वें युवक – युवती परिचय सम्मेलन की सभी तैयारियां पूर्ण, 7 अप्रैल को होगा परिचय सम्मेलन

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

समाज के लोगों को परिचय सम्मेलन के लिए किया गया आमंत्रित।
उत्तर भारत का ऐतिहासिक होगा विवाह योग्य अग्रवाल युवक- युवती परिचय सम्मेलन।

कुरुक्षेत्र, 1 अप्रैल : कुरुक्षेत्र में अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा, महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना (मैसी), अग्रवाल युवा संगठन के पदाधिकारियों व अग्रवाल समाज के लोगों की एक महत्वपूर्ण बैठक अग्रवाल धर्मशाला रेलवे रोड़ में आयोजित हुई। यह बैठक करनाल में आयोजित होने वाले 24 वें वैवाहिक अग्रवाल परिचय सम्मेलन की तैयारियों संबंध में ड्यूटियां लगाने के लिए की गई। महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना (मैसी) के प्रधान मुनीष मित्तल ने बताया कि सम्मेलन की सभी तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं।
मित्तल ने बताया कि परिचय सम्मेलन में अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा व महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना (मैसी) भी सहयोग कर रही हैं। आधुनिक समय में युवक – युवती परिचय सम्मेलन समय की जरूरत है। उन्होंने बताया कि 7 अप्रैल को रामलीला मैदान करनाल में उत्तर भारत का विशेष विवाह योग्य युवक – युवती परिचय सम्मेलन होने जा रहा है। इस सम्मेलन में अग्र बंधुओं की उपस्थिति में विवाह योग्य उम्मीदवार अपने जीवन साथी का चयन करेंगे। उन्होंने कुरुक्षेत्र के अग्रवाल समाज के लोगों को भी परिचय सम्मेलन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। मित्तल ने बताया कि सम्मेलन में राज्य के अग्रवाल समाज के लोगों के अतिरिक्त अन्य राज्यों से भी भारी संख्या में लोग विशेष रूप से हिस्सा लेंगे। उन्होंने कहा कि परिचय सम्मेलन समय की जरूरत है। सम्मेलन से जहां मनपसंद रिश्ता आसानी से मिलेगा। वहीं दहेज प्रथा जैसी बीमारी का भी अंत होगा। इस मौके पर बैठक में अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा के प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला, जंग बहादुर सिंगला, कपिल मित्तल, अंशुल बंसल, बी बी जिंदल, संजीव गर्ग, विपिन गर्ग, प्रमोद बंसल व अशोक गर्ग इत्यादि मौजूद रहे।
परिचय सम्मेलन की जानकारी देते हुए प्रधान मुनीश मित्तल।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नवीन जिन्दल को बुजुर्ग ने आशीर्वाद के रूप में 50 रुपये का नेग दिया

Mon Apr 1 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। पिहोवा और कुरुक्षेत्र में वोट मांगे, लोगों ने विकसित भारत के निर्माण में साथ निभाने का विश्वास दिलाया। कुरुक्षेत्र/पिहोवा,1 अप्रैल : कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार श्री नवीन जिन्दल ने आज पिहोवा और थानेसर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं और लोगों से मिलकर […]

You May Like

Breaking News

advertisement