कनौज: छेड़छाड़ व मारपीट से नाराज महिलाओं ने जमकर काटा हंगामा

छेड़छाड़ व मारपीट से नाराज महिलाओं ने जमकर काटा हंगामा

देर शाम दबंगों ने घर में घुसकर घटना को दिया अंजाम

*सौरिख देर शाम करीब आधा दर्जन लोगों ने एक घर पर धावा बोलकर अवैध कब्जे का आरोप लगाते हुए जानवर खोल दिए।महिलाओं के विरोध करने पर दबंगों ने मारपीट कर छेड़छाड़ शुरू कर दी महिलाओं ने थाने पहुंच कर कार्यवाही की मांग पर जमकर हंगामा काटा।
शुक्रवार की शाम शरीफन बेगम पत्नी सखावत खान अपनी बहू के साथ घर के दरवाजे पर बैठी थी घर पुरूष नहीं थी।उसी दौरान नगर निवासी सुबांश पुत्र राजीव दुबे, विनीत चतुर्वेदी पुत्र राजकिशोर आधा दर्जन साथियों के साथ पहुंचे और अवैध कब्जे का आरोप लगाते हुए जानवर खोल दिए महिलाओं ने विरोध किया तो दबंगों ने महिलाओं के साथ मारपीट व छेड़छाड़ शुरू कर दी।महिलाओं ने मामले की शिकायत पुलिस से की पुलिस के हीलाहवाली करने से नाराज महिलाओं ने थाने में जमकर हंगामा काटा इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने एक दबंग को हिरासत में ले लिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>प्राईमरी स्कूल ही नहीं बच्चों में बढ़ रहा है आत्मविश्वास</em>

Sun May 15 , 2022
✍️डांस वीडियो वायरल होने वाले छात्र के घर जाकर दी मंत्री ने शुभकामनाएं ✍️डांस स्कूल में कोर्स कराने का किया वादाकन्नौज वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश शर्मा जी की खास रिपोर्टकन्नौज।प्रकाश शर्मा। मकरंद नगर क्षेत्र के गांव हैवतपुर कटरा में उच्च प्राथमिक विद्यालय के छात्र अंकुश कुमार गौतम का डांस वीडियो वायरल […]

You May Like

advertisement