अंजलि ने 12 वीं कक्षा कला संकाय में 92.2 प्रतिशत प्राप्त किए,सेवा ट्रस्ट यु.के. करेगा प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को सम्मानित

अंजलि ने 12 वीं कक्षा कला संकाय में 92.2 प्रतिशत प्राप्त किए,सेवा ट्रस्ट यु.के. करेगा प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को सम्मानित।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 16 मई : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा घोषित परीक्षा परिणामों के बाद सेवा ट्रस्ट यूके (इंडिया) ने निर्णय लिया है कि प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के साथ उनके शिक्षकों को भी सम्मानित किया जाएगा। सेवा ट्रस्ट यूके इंडिया के जिला कोऑर्डिनेटर पवन मित्तल ने यह जानकारी कुरुक्षेत्र में दी।
इसी मौके पर उन्होंने बताया कि हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा कक्षा 12 वीं परीक्षा परिणाम में पीएम श्री राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक मॉडल संस्कृति विद्यालय धूलगढ़ गुलडेहरा का परीक्षा परिणाम 88.66 रहा। जिसमें कक्षा बारहवीं के 97 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी और 18 विद्यार्थियों ने मेरिट हासिल की। 40 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी से परीक्षा उत्तीर्ण की। अंजलि ने 12 वीं कक्षा कला संकाय में 92.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। विद्यालय प्रधानाचार्य ओम प्रकाश ने इस उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए अध्यापकों की भूरि-भूरि प्रशंसा की और विद्यालय के बच्चों के शानदार परीक्षा परिणाम के लिए बच्चों के अभिभावकों, ग्राम पंचायत धूलगढ़ एवं गुलडेरा को बधाई दी। इस अवसर पर मुख्य शिक्षक पवन मित्तल, वरिष्ठ प्राध्यापक मनोज कुमार, रोहित शर्मा, कुलदीप कैंदल, प्रगट सिंह, डाॅ. कपिल, महेश कुमार, विवेक, सन कुमार, संदीप, पूजा शर्मा, सोनिया, रमेश शास्त्री व विद्यालय के विद्यार्थी मौजूद रहे।
12वीं कक्षा में 92.2 प्रतिशत प्राप्त करने वाली अंजलि।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गर्मी बढ़ने के साथ ही खादी के कपड़ों की बढ़ी डिमांड

Tue May 16 , 2023
गर्मी बढ़ने के साथ ही खादी के कपड़ों की बढ़ी डिमांड। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 गर्मियों के लिए खादी की उतारी नई रेंज, युवाओं की भी विशेष पसंद बनी खादी। कुरुक्षेत्र, 16 मई : गर्मी बढ़ने लगी गर्मी तापमान भी 40 डिग्री के पार जाने […]

You May Like

Breaking News

advertisement