वार्षिक परीक्षाफल एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम सम्पन्न, मेधावी शिशुओं को किया पुरस्कृत वितरण

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सरस्वती शिशु मन्दिर नैनीताल मार्ग बरेली में आज दिनांक 30-03-2024 को वार्षिक परीक्षाफल घोषित किया गया जिसमें प्रयम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त शिशुओं को पुरस्कृत किया गया। पूरे सत्र में आयोजित होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं में स्थान प्राप्त शिशुओं को भी पुरस्कार प्रदान किये गये।
वार्षिक परीक्षा में पूर्व प्राथमिक वर्ग में शान्तनु उदय ‘क’ तथा प्राथमिक वर्ग में भार्गवी पाण्डेय कक्षा-द्वितीय क ने पूरे विद्यालय में सर्वाधिक अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया।
उपरोक्त प्रातः 8:30 बजे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रविशरण सिंह चौहान (प्रधानाचार्य जय नारायण स०वि० म०) ने माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कार्यक्रम का शुभारम्भ किया । वन्दना के उपरान्त विद्यालय के प्रधानाचार्य सुनील कुमार सिंह ने अतिथि परिचय के उपरान्त परीक्षाफल की प्घोषणा की। अतिथि दीर्घा में मुख्य अतिथि के अतिरिक्त विद्यालय के व्यवस्थापक दिनेश मलिक, सह व्यवस्थापक राकेश शर्मा आदि उपस्थित रहे। पुरस्कार वितरण में धीरज पाल जी, रामेश्वर पाल , सोनी तथा आशाराम सहयोग किया। संचालन रामकिशोर जी ने किया। रविशरण सिंह ने शिशुओं का मार्गदर्शन किया । इस अवसर पर अभिभावक बन्धुओं एवं भगिनियों ने बहुत बड़ी संख्या में भाग लिया।शांति पाठ के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।
संजीव उपाध्याय। मीडिया प्रमुख,स.शि. म. नै मा. बरेली।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

युवती को भगा ले जाने के दो दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं होने पर ग्रामीण थाने पहुंचे, जूनाअखाड़े के बाबा महंत जी के थाने पहुंचने पर हुआ मुकदमा दर्ज

Sun Mar 31 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : थाना सीबीगंज के गाँव अटरिया की रहने बाली युवती को गांव के ही युवक पर द्वारा भगाकर ले जाने से नाराज तथा थाना पुलिस द्वारा दो दिन बीत जाने पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करने से नाराज ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार के साथ थाने का […]

You May Like

Breaking News

advertisement