श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा के पूर्व प्रधान पर अनूप गिरी ने किया जानलेवा हमला

श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा के पूर्व प्रधान पर अनूप गिरी ने किया जानलेवा हमला।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

शिकायत के बाद बाबा को पुलिस ने लिया हिरासत में।
अनूप गिरी ने बुधवार देर रात को जारी की बेहद अभद्र भाषा में वीडियो, थानेसर के विधायक और कुरुक्षेत्र के सांसद के बारे में कहे आपत्तिजनक शब्द।

कुरुक्षेत्र, 11 मई : श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा के पूर्व प्रधान पवन शर्मा शास्त्री पर प्राचीन लक्ष्मीनारायण मंदिर के बाबा अनूप गिरी द्वारा जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद सभा के सभी पदाधिकारी और ब्राह्मण समाज एकत्रित हुआ और पुलिस को एक शिकायत सौंपी व मांग की ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। इस पर पुलिस ने अनूप गिरी को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि पंडित पवन शर्मा शास्त्री पर हुए हमले के दौरान सन्निहित सरोवर तट पर स्थित पुरोहितों ने यह दृश्य देखकर आपा खो दिया, क्योंकि पंडित पवन शर्मा शास्त्री लंबे उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ से कुछ दिन पहले ही अपने काम पर लौटे थे। अस्वस्थ गणमान्य पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए वीरवार सुबह जब लक्ष्मी नारायण मंदिर के महंत अनूप गिरी ने यह हमला किया तो मौके पर बीच बचाव करने पहुंचे तीर्थ पुरोहितों के साथ भी महंत ने अभद्रता की, जिसकी वजह से लोग भडक़ गए। इस दौरान जख्मी हुए पंडित पवन शर्मा शास्त्री को तत्काल जिला के अस्पताल में दाखिल कराया गया।
मामले में पुलिस ने पंडित पवन शास्त्री के ब्यान दर्ज कर लिए हैं और अनूप गिरी को हिरासत में भी ले लिया। श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा की बैठक में सभा के मुख्य सरंक्षक जयनारायण शर्मा ने कहा कि अनूप गिरी द्वारा पहले से बीमार पवन शास्त्री पर जानलेवा हमला कर नीच सोच का परिचय दिया है। उन्होने कहा कि अनूप गिरी द्वारा जारी की गई विडियो भी इनकी सोच को दर्शा रही है अनूप गिरी समाजहित में कतई नही हो सकते।
अनूप गिरी द्वारा बनाई गई विडियो शर्मनाक।
प्राचीन और सुविख्यात श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर के महंत अनूप गिरी ने बुधवार देर रात को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर भाषा की मर्यादा को तार तार करने का काम किया। उन्होंने स्वयं को नारायण घोषित करते हुए हुए घिनौने और शर्मनाक शब्दों का प्रयोग किया। वे देश की न्यायिक सेवा, शंकराचार्यों, धर्मगुरुओं, गीता मनीषियों, ब्राह्मणों, सरकार पर सवाल उठाते हुए इनके खिलाफ और थानेसर के विधायक और कुरुक्षेत्र लोकसभा के सांसद के बारे में बेहद आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग इस वायरल वीडियो में करते हुए सुनाई देते हैं।
पवन शास्त्री द्वारा पुलिस अधीक्षक को पहले ही दी गई है शिकायत।
पवन शास्त्री ने बताया कि 8 मई को उन्होने पुलिस अधीक्षक को अनूप गिरी के खिलाफ शिकायत दी थी। शिकायत में कहा गया था कि अनूप गिरी ने उन्हे जान से मारने की धमकी दी है और 15 मई तक दुकानें खाली करने के लिए कहा व ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी थी। शास्त्री ने आरोप लगाया कि अनूप गिरी ने वीरवार सुबह तकरीबन सवा 9 बजे उसके सिर पर लाठी से हमला कर दिया और बार बार जान से मारने की बात कह रहा था। उन्होने कहा कि उसे व उसके परिवार को अनूप गिरी से जान माल का खतरा है।
अस्पताल में चोटिल पंडित पवन शास्त्री

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कौशल अभियान राष्ट्रीय दायित्व : डॉ. राज नेहरू

Thu May 11 , 2023
कौशल अभियान राष्ट्रीय दायित्व : डॉ. राज नेहरू। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय ने लांच किया प्रोस्पेक्टस, 42 कोर्स के लिए 15 मई से शुरू होगी दाखिला प्रक्रिया।दसवीं पास विद्यार्थियों के लिए भी कौशल शिक्षा में आगे बढ़ने के अवसर, अर्न वाइल […]

You May Like

Breaking News

advertisement