अतरौलिया आज़मगढ़:निर्वस्त्र व अचेत अवस्था में मिला सफाई कर्मचारी ,मामूली इलाज के बाद हुई मौत। परिवार के लोग लगा रहे हैं हत्या का आरोप

निर्वस्त्र व अचेत अवस्था में मिला सफाई कर्मचारी ,
मामूली इलाज के बाद हुई मौत। परिवार के लोग लगा रहे हैं हत्या का आरोप

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया नगर पंचायत का सफाई कर्मचारी सगीर अहमद पुत्र नूर मोहम्मद 56 वर्ष की मदियापार मोड़ के समीप एक बेसमेंट में निर्वस्त्र अचेत अवस्था में पड़ा हुआ मिला , दोपहर को जब दुकानदार द्वारा दुकान खोलने आया तो निर्वस्त्र अचेत अवस्था में पड़े व्यक्ति को देखकर उसके होश उड़ गए आनन-फानन में उसने 112 नंबर डायल करके अचेत व्यक्ति की सूचना दी। सूचना मिलते ही 112 नंबर पुलिस तथा 108 नंबर एंबुलेंस व्यक्ति को अतरौलिया स्थित सौ शैया हॉस्पिटल ले आए जहां डाक्टरों ने आजमगढ़ रिफर कर दिया आजमगढ़ जाते समय एंबुलेंस चालक को लगा व्यक्ति के शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही है। एंबुलेंस चालक ने उसे अतरौलिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रोका जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घरवालों का आरोप है कि सगीर अहमद एक निजी बैंक से कुछ पैसा लोन लिया था जिसे पैसा जमा करने का बराबर दबाव बनाया जा रहा था पैसे की व्यवस्था ना होते देख सगीर अहमद सोमवार को बैंक गए थे तब से वह लापता है मंगलवार की दोपहर 12:00 बजे इनके मृत्यु की सूचना पाकर घर में कोहराम मच गया ।
घरवालों का आरोप है कि पुलिस बारीकी से जांच करेगी तो सच्चाई सामने आएगी वहीं कुछ लोग दुर्घटना तो कुछ लोग जहरखुरानी की भी आशंका जाहिर कर रहे हैं ऐसे में पुलिस के लिए बड़ी चुनौती यह साबित होगी कि अगर जहर खुरानी का मैटर होगा तो उसके शरीर का कपड़ा क्या हुआ हकीकत जो भी हो पुलिस जांच में जुटी है शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया दिया।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: हर घर तिरंगा अभियान के तहत अभया संस्थान ने कसी कमर

Wed Jul 27 , 2022
रिर्पोट पदमाकर पाठक हर घर तिरंगा अभियान के तहत अभया संस्थान ने कसी कमर। अभया महिलाओं ने वितरित किया तिरंगा, दिखा राष्ट्रप्रेम का जुनून। प्रत्येक भारतीय को राष्ट्रवाद के सूत्र में पिरोता है तिरंगा – अनामिका सिंह पालीवाल आजमगढ। अभया महिला सेवा संस्थान ने महादेवी हायर सेकेंडरी स्कूल में वितरित […]

You May Like

advertisement