अतरौलिया आज़मगढ:डॉ लव कुमार मिश्रा ने संभाला नवसृजित नगर पंचायत बुढ़नपुर का कार्यभार

डॉ लव कुमार मिश्रा ने संभाला नवसृजित नगर पंचायत बुढ़नपुर का कार्यभार

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया आजमगढ़ नवागत अधिशासी अधिकारी डॉक्टर लव कुमार मिश्रा ने शुक्रवार को नवसृजित नगर पंचायत बुढ़नपुर का कार्यभार संभाला।
बता दे कि अंबेडकर नगर जनपद के रहने वाले डॉक्टर लव कुमार मिश्रा वर्तमान समय में अतरौलिया नगर पंचायत के भी अधिशासी अधिकारी है। जिन्होंने नगर पंचायत अतरौलिया में साफ-सफाई, पीने के पानी की व्यवस्था, लाइट आदि की व्यवस्था प्राथमिकता के साथ किया जिसकी लोगों ने काफी प्रशंसा की। अधिशासी अधिकारी डॉ लव कुमार मिश्रा ने बताया कि लोगों के घरों तक शुद्ध पानी पहुंचाना, साफ-सफाई तथा कूड़े का निस्तारण कराना नवसृजित नगर पंचायत बुढ़नपुर में मेरी पहली प्राथमिकता होगी। उन्होंने कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात बुढ़नपुर नगर पंचायत के कर्मचारियों से उनका परिचय भी प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि नवसृजित नगर पंचायत को स्वच्छ और सुंदर नगर पंचायत बनाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। इस दौरान उन्होंने अपना सियुजी नंबर 8189078459 भी जारी किया।
तहसील संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़:धान क्रय केंद्र प्रभारी की मनमानी पर लगे चक्का जाम को एसडीएम मेंहनगर के आश्वासन पर हुआ समाप्त

Fri Jan 7 , 2022
धान क्रय केंद्र प्रभारी की मनमानी पर लगे चक्का जाम को एसडीएम मेंहनगर के आश्वासन पर हुआ समाप्त मेंहनगर ( आजमगढ़ ) स्थानीय तहसील क्षेत्र के धान केंद्र सिंहपुर धन्नी सचिव केन्द्र प्रभारी द्वारा खरीद में किए जा रहे अनियमितता को लेकर कटहन, गुरेहथा ग्राम पंचायत के दर्जनों किसानों ने […]

You May Like

advertisement