अयोध्या:सपा नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ अनूप ने प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को किया सम्मानित

अयोध्या:——–
सपा नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ अनूप ने प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को किया सम्मानित
मनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्या
जनपद के बीकापुर विधानसभा के संभावित प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ अनूप भैया ने नववर्ष के उपलक्ष में बीकापुर के डाकबंगला पर प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को अंग वस्त्र, घड़ी, पेन, डायरी देकर सम्मानित किया।
विधानसभा बीकापुर से समाजवादी पार्टी के भावी प्रत्याशी अनूप सिंह ने डाक बंगला पर मौजूद पत्रकारों का स्वागत समारोह करते हुए कहा कि आज के इस कार्यक्रम में मौजूद हम अपने पत्रकारों के साथ बूथ प्रभारी व समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता है का भी सम्मान करते हैं।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा पत्रकार समाज का एक आईना होता है। जो दिन रात मेहनत करके सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक, गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी, जैसे मुद्दों पर अपनी लेखनी के माध्यम से जनता की समस्याओं को शासन व प्रशासन तक पहुंचाने का काम करता है। पत्रकारों द्वारा समाजवादी पार्टी की लाल टोपी पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बताया लाल टोपी क्रांतिकारी का प्रतीक है। उन्होंने कहा लाल टोपी को पहनकर ही समाजवादी विचारधारा को रखी गई और इसमें सबसे बड़ी भूमिका उस पार्टी की मुखिया की रही। जिन्होंने इस पार्टी की नींव रखी।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के विधानसभा बीकापुर भावी प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप उर्फ अनुप सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा देश और प्रदेश की जनता आवारा छुट्टा सांडो से परेशान हैं। किसान दिन रात अपने खेतों की रखवाली करने पर मजबूर है किसान जो लागत लगा रहा है उसकी भी भरपाई नहीं हो पा रही है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह भी बताया कि जब मैं क्षेत्र में निकलता हूं क्षेत्र की जनता यही कहती है कि आप मैदान में डटे रहिए हम आपका साथ देने के लिए खड़े हैं।
भाजपा पर तंज कसते हुए समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता राघवेंद्र सिंह ने कहां जिस तरीके से पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल टोपी के कार्यकर्ताओं को गुंडा माफिया का बताया था मैं उनके इस बयान की कड़ी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा हम भाजपा को बताना चाहते हैं की लाल टोपी खुशहाली का प्रतीक है। जो एक अच्छे समाज का नेतृत्व करती है। किसानों का सम्मान करती है। गरीबों को न्याय दिलाती है ।और उनके हक की लड़ाई लड़ती है। पत्रकारों द्वारा समाजवादी पार्टी से टिकट मिलने या ना मिलने पर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए बताया टिकट देने का निर्णय पार्टी के मुखिया करेंगे उन्होंने कहा हमें अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष क्षेत्र की जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पूरा विश्वास है और उनके विश्वास पर हम खरे उतरेंगे। फिलहाल हमारे पार्टी के कार्यकर्ता जनता के बीच जमीनी धरातल पर काम कर रहे हैं। जिसके चलते क्षेत्र की जनता उनको लाइक कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या:सलमान खुर्शीद के विरुद्ध परमहंस आचार्य ने कोर्ट में दिया एफ•आई•आर• दर्ज करने हेतु प्रार्थना पत्र

Tue Jan 4 , 2022
अयोध्या:———सलमान खुर्शीद के विरुद्ध परमहंस आचार्य ने कोर्ट में दिया एफ•आई•आर• दर्ज करने हेतु प्रार्थना पत्रसुनवाई की तारीख 17•1• 2022 हुई निर्धारितमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याअयोध्या स्थित तपस्वी छावनी के महंत जगत गुरु परमहंस आचार्य द्वारा सीजेएम के न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर उनके विरुद्ध एफ आई आर दर्ज करने […]

You May Like

advertisement