आज़मगढ़: भाजपा नेता हरिबंश मिश्रा ने सेकेट्री पर लगाया आरोप पिस्टल निकालकर जान से मारने की कोशिश

सेक्रेटरी ने भाजपा उपाध्यक्ष पर तानी रिवाल्वर
, बाल बाल बचे जिला उपाध्यक्ष

एडीओ पंचायत में भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर गोली चलाने की कोशिश

सरेआम पिस्टल निकालकर भाजपा के जिला उपाअध्यक्ष हरिबंश मिश्रा को जान से मारने की कोशिश

आजमगढ़। सगड़ी तहसील क्षेत्र बिलरियागंज ब्लॉक मामला है गाली बाज सेक्रेटरी ऑडियो हुआ वायरल बिलरियागंज ब्लॉक पर पंचायत का चार्ज पर बैठे सेक्रेटरी शांति शरण सिंह द्वारा शराब के नशे में जान से मारने की धमकी दी गई वही कलेक्ट्रेट चौराहे पुलिस चौकी के बगल में जिला उपाध्यक्ष पर रिवाल्वर तानकर जान से मारने की कोशिश . एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर लगातार नकेल कसी जा रही है तो वहीं कुछ मनबढ़ व गाली बाज कर्मचारी ही भाजपा के नेताओं को अपना शिकार बनाना चाहते हैं ऐसा ही एक मामला आजमगढ़ में सामने आया जहां भाजपा के जिला उपाध्यक्ष को एक एडीओ पंचायत के चार्ज पर सेक्रेटरी शांति शरण सिंह द्वारा पहले फोन पर गोली मारने की धमकी दी गई फिर मौके पर पहुंचकर सरेआम पिस्टल निकालकर गोली मारने की कोशिश की गई। मामूली सी बात पर एडीओ पंचायत में अपनी गुंडई दिखाते हुए भाजपा के नेता के ऊपर पिस्टल तान दी और उसे जान से मारने की कोशिश की घूस लेने के मामले पर भाजपा नेता ने एडीओ पंचायत को समझाने की कोशिश की तभी पहले एडीओ पंचायत में भाजपा जिला उपाध्यक्ष को धमकी दी फिर ताबड़तोड़ आजमगढ़ के कलेक्ट्रेट स्थित एक दुकान पर पहुंच कर उन्हें जान से मारने के लिए पिस्टल निकाल लिया और गोली चलाने की कोशिश की वहीं बैठे कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया जिससे हरिबंश मिश्रा की जान तो बच गई लेकिन दबंग एडीओ पचायत ने जाते-जाते धमकी दी कि एक-दो दिन के अंदर तुम्हें दुनिया से गायब करा दूंगा। ताजुब की बात यह कि यह पूरी घटना ठीक पुलिस चौकी के बगल में पुलिस घटित हुई।

जहां आजमगढ़ के कप्तान के नाम से गुंडों की हालत खराब हो जाती हैं।वहीं कप्तान के चौकी इंचार्ज का सरेआम पिस्टल निकाल कर धमकी देने वाले एडीओ पचायत के ऊपर कोई कार्यवाही ना करना एक बड़ा सवाल खड़ा करता हैं।

वही अब पीड़ित जिला उपाध्यक्ष का कहना है कि घटना को लेकर हमने आजमगढ़ कोतवाली में तहरीर दे दी है। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है अभी तक कि प्रशासन की कार्रवाई से हम असंतुष्ट हैं और हम अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं हमारे साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है इसलिए हम चाहते हैं कि तत्काल ऐसे दबंग अपराधी किस्म के कर्मचारी के ऊपर कार्यवाही हो ताकि प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: कैसा रहेगा सूर्य ग्रहण में जन्मे बच्चों का स्वास्थ - क्या उपाय करे जानते है वास्तु शास्त्री डॉ. सुमित्रा अग्रवाल से

Fri Oct 28 , 2022
कैसा रहेगा सूर्य ग्रहण में जन्मे बच्चों का स्वास्थ – क्या उपाय करे जानते है वास्तु शास्त्री डॉ. सुमित्रा अग्रवाल से सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 सेलिब्रिटी वास्तु शास्त्री डॉ. सुमित्रा अग्रवाल, कोलकाताइंटरनेशनल वास्तु अकादमी सिटी प्रेजिडेंट कोलकाता। कोलकाता : सूर्यग्रहण अमावस के दिन पड़ता […]

You May Like

advertisement