आजमगढ़: मुठभेड़, शातिर लुटेरा गिरफ्तार, तीन आरोपी फरार 24 घंटे में घटना का खुलासा करने वाली मुबारकपुर पुलिस टीम को 20 हजार का इनाम

आजमगढ़ में मुठभेड़, शातिर लुटेरा गिरफ्तार, तीन आरोपी फरार 24 घंटे में घटना का खुलासा करने वाली मुबारकपुर पुलिस टीम को 20 हजार का इनाम।
आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाने की पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को 24 घंटे के भीतर मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। इस मामले में 25 दिसंबर को पीड़ित विजय यादव ने मुबारकपुर थाने की पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि बम्हौर रोड अंडरपास के नजदीक अज्ञात बदमाशों ने तमंचा सटाकर बाइक और फोन लूटकर फरार हो गए। इस आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी। 24 घंटे की भीतर घटना का खुलासा करने वाली मुबारकपुर पुलिस टीम को जिले के एसपी अनुराग आर्य ने 20 हजार रूपए के इनाम की घोषणा की है।
लूट की घटना को अंजाम देने के बाद मुबारकपुर थाने के प्रभारी राजेश कुमार घटना में शामिल आरोपियों की तलाश में जुटे हुए थे। इसी दौरान बम्हौर पुलिया के पास चेकिंग के दौरान दो बाइक आती दिखी। पुलिस ने जब दोनो संदिग्ध बाइक को रूकने का इशारा किया तो भागने लगे। इसी बीच आरोपियों ने पुलिस के ऊपर फायर कर दिया। पुलिस द्वारा की गई कंट्रोल फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि तीन फरार हो गए। घायल बदमाश की पहचान नीतीश यादव थाना जहानागंज के रूप में हुई। घायल बदमाश को इलाज के लिए मुबारकपुर स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया जहां से सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस और लूटी बाइक बरामद की गई।
इसके साथ ही फरार तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फरार आरोपियों में नीरज पाल, वसीम और अनराग हैं। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि आरोपियों ने बाइक को पांच दिसंबर 2021 को मोहब्बतपुर में आयोजित एक तिलक कार्यक्रम से चुराई थी। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल की एक बैठक हल्दु चौड़ कार्यालय पर संपन्न हुई,

Wed Dec 27 , 2023
राजकुमार केसरवनी हल्दुचौड़,देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल की एक बैठक आज हल्दुचौड़ कार्यालय मैं सम्पन्न हुई,बैठक मैं हल्दुचौड़ ईकाई के 28 जनवरी 2024 को होने वाले चुनाव के संबंध मैं चर्चा हुई,बैठक मैं देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल संस्थापक अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर,अनुशासन समिति चेयरमैन डॉक्टर बालम सिंह बिष्ट,प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी,प्रदेश […]

You May Like

advertisement