आज़मगढ़: डीजे लदी पिकअप की टक्कर से सड़क पार कर रहे वृद्ध की मौत

डीजे लदी पिकअप की टक्कर से सड़क पार कर रहे वृद्ध की मौत
-देर रात करहां गांव से बारात से वापस घर लौटते समय हुआ हादसा
-मुबारकपुर के सठियांव स्थित हरैया चट्टी के पास की घटना है
(आजमगढ़) : रफ्तार की मार से मुबारकपुर के सठियांव स्थित हरैया चट्टी बाजार में रविवार की देर रात बारात से लौटते वक्त पानी खरीदने के लिए सड़क पार कर रहे भगवानपुर गांव निवासी 62 वर्षीय अनारसी राम की डीजे लदी पिकअप की टक्कर से मौत हो गई। हालाकि बोलेरो से बारातियों से डीजे लदी पिकअप का पीछा किया लेकिन वह भागने में सफल रहा।
भगवानपुर गांव निवासी अनारसी मजदूरी कर परिवार की जीविका चलाते थे। रविवार को बगल के मित्र राजमन के पौत्र शेखर राम की शादी करहां गांव में बारात गई थी। जिसमें अनारसी राम भी बारात गए हुए थे। द्धारपूजा के बाद कुछ लोग भोजन करने के बाद घर लौटने की इच्छा जताई तो राजमन ने एक बोलेरो से कुछ लोगों घर भेज दिया, जिसमें अनारसी राम भी शामिल थे। बरातियों से भरी बोलेरो सठियांव स्थित हरैया चट्टी बाजार मेंं रुकी तो सभी लोग चाय-पान के लिए उतरे जिसमें अनारसी भी उतरकर तो आसपास हैंडपंप दिखाई नही दिया। दुकान से पानी की बोतल खरीदने के लिए सड़क पार कर रहे थे। मुहम्मदाबाद की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डीजे लदी पिकअप ने टक्कर मार दी। बारातियों ने बोलेरो से पीछा किया लेकिन वह भाग निकला। बारातियों ने आनन-फानन जिला अस्पातल लेे जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही पत्नी फूलवासी देवी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: सरयू में ‘पुष्पक विमान’ और ‘कनक महल’, के तैरने की योजना पर जून से शुरू हो जाएगा काम

Tue May 23 , 2023
अयोध्या:—– सरयू में ‘पुष्पक विमान’ और ‘कनक महल’, के तैरने की योजना पर जून से शुरू हो जाएगा काम मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या राम की नगरी में सरयू की लहरों पर पर्यटक ‘पुष्पक विमान’ और ‘कनक महल’ का आनंद उठा सकेंगे। दुबई में क्रूज का संचालन करने वाली कंपनी […]

You May Like

Breaking News

advertisement