आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली

आजमगढ़ पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली

आजमगढ़। जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की देर रात पुलिस और बाइक सवार शातिर चोरों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को पैर में गोली लगी जबकि दूसरे को पुलिस ने काबू में कर लिया। मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने एक बाइक, असलहा और चोरी के अन्य सामान बरामद किए गए हैं। घायल बदमाश को ईलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।
देवगांव कोतवाली पुलिस इन दिनों क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से परेशान थी। घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने अपना जाल बिछाया था और शनिवार की देर रात क्षेत्र के चिरकिहिट बाजार के समीप वाहन चेकिंग कर रही पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाश बाइक से भीरा बाजार से लालगंज की ओर जा रहे हैं। सटीक सूचना मिलने पर पुलिस ने चिरकिहिट मार्ग पर घेरेबंदी कर बदमाशों की टोह में जुट गई। कुछ ही देर बाद उस रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो पुलिस देख दोनों बाइक मोड़ कर वापस लौटने के प्रयास में वाहन पलट जाने से पैदल भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर एक को दबोच लिया जबकि दूसरा पुलिस टीम पर असलहे से फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी कार्रवाई में फायर कर रहे बदमाश के पैर में गोली लगी और उसे दबोच लिया गया। पकड़े गए बदमाशों में सद्दाम जौनपुर जिले के सराय ख्वाजा थाना अंतर्गत पतहना गांव का मूल निवासी तथा बरदह क्षेत्र के बक्शपुर गांव में स्थित अपने ननिहाल में रहता है जबकि घायल बदमाश की पहचान फैजान उर्फ गुल्लू निवासी ग्राम बक्शपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से दो तमन्चा, दो जिन्दा तथा एक खोखा कारतूस, एक मोटर साइकिल के साथ ही चोरी की सफेद धातु निर्मित दो थाली व एक जेवर निर्माण में प्रयुक्त मशीन बरामद किया है। घायल फैजान उर्फ गुल्लू के खिलाफ दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं। दोनों से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस चोरी की कई घटनाओं के पर्दाफाश का दावा कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अलर्ट मोड में पुलिस प्रशासन

Mon Jan 22 , 2024
अयोध्या:———-*राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अलर्ट मोड में पुलिस प्रशासन”*जिले की सीमाओं पर हो रही चेकिंग, भारी वाहनों के प्रवेश पर लगी रोक*मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्या।अयोध्या में आगामी 22 जनवरी को आयोजित भगवान श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में व्यापक तैयारियां चल रही […]

You May Like

advertisement