आजमगढ़: सुबह मिठाई विक्रेता की गोली मार कर हत्या एसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

आजमगढ़ सुबह मिठाई विक्रेता की गोली मार कर हत्या एसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

आजमगढ़। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि सुबह 6:15 बजे डायल 112 पर सूचना मिली कि सिधारी थाना क्षेत्र के शाहगढ़ कस्बे निवासी अजय प्रकाश मोदनवाल उम्र 61 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या की सूचना के बाद मौके पर एसएचओ सिधारी, co सिटी, फील्ड यूनिट और पुलिस अधीक्षक द्वारा मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया गया।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि परिजनों के अनुसार घटना सुबह 4:00 बजे घर से डेढ़ सौ मीटर दूर हुई है। मौके से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। घटना के अनावरण के लिए एडिशनल एसपी के नेतृत्व में एसओजी समेत तीन टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी का अवलोकन करने के लिए एक अलग टीम का गठन किया गया है। परिजनों से तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। शव को कब्जा लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: खनन कारोबारियों ने सीएम दौरे का विरोध किया,

Wed Dec 27 , 2023
जफर अंसारी हल्द्वानी एंकर – हल्द्वानी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह आज एक दिवसीय हल्द्वानी दौरे पर हैं जहां उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए खनन कारोबारी ने विरोध का ऐलान किया था जिसके तहत खनन […]

You May Like

advertisement