बरेली: दिल्ली में साक्षी हत्याकांड को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर की आरोपी को फांसी देने की मांग

दिल्ली में साक्षी हत्याकांड को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर की आरोपी को फांसी देने की मांग

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी आज अंतर्राष्ट्रीय बजरंग दल फतेहगंज पश्चिमी के मंडल अध्यक्ष सुधीश सिंह चौहान उर्फ सोनू ठाकुर और भाजपा युवा मोर्चा जिला मंत्री अमन सिंह के नेतृत्व में सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ ने मिलकर विरोध प्रदर्शन कर फतेहगंज पश्चिमी विकास खंड अधिकारी को मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, राजपाल, और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन देकर आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है।
फतेहगंज पश्चिमी बजरंग दल के मंडल अध्यक्ष सुधीश सिंह चौहान उर्फ सोनू ठाकुर ने बताया भारत में लव जिहाद के नाम पर मासूम हिंदू बहन बेटियों की हो रही नृशंस हत्या के खिलाफ कानून बनाए जाने व दिल्ली में नाबालिग हिंदू बेटी साक्षी की नृशंस हत्या करने वाले साहिल को फांसी की सजा दिए जाने की मांग को लेकर आज हमने फतेहगंज पश्चिमी खंड विकास अधिकारी को मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, और राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन दिया है।
भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री अमन सिंह ने बताया कि आए दिन भारत के अंदर कट्टरवादी इस्लामिक मानसिकता रखने वाले लोग अपना नाम बदलकर व धर्म छिपाकर मासूम हिंदू बहन बेटियों को लव जिहाद के नाम पर बहलाते फुसलाते हैं और उनका धर्मांतरण करवाकर नरक की जिंदगी जीने के लिए विवश करते हैं। हिंदू लड़की के द्वारा इस्लाम स्वीकार न करने पर उसको बर्बरता पूर्ण मौत के घाट उतार दिया जाता है। विदित हो दिल्ली में साहिल नाम के इस्लामिक कट्टरपंथी व्यक्ति ने नाबालिग हिंदू बेटी साक्षी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उस हिंदू नाबालिग बेटी ने साहिल के जिहादपूर्ण प्रेम प्रस्ताव और उसके साथ शादी करने से मना कर दिया। हिंदू नाबालिग बेटी साक्षी के शरीर पर 40 से भी अधिक बार चाकू से हमला किया गया और फिर पत्थर से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया। जब साहिल की गिरफ्तारी हुई उस समय साहिल के हाथ में कलावा और गले में रुद्राक्ष की माला थी। इससे सिद्ध होता है कि आज भारत में बड़े स्तर पर हिंदू लड़कियों को लव जिहाद के तहत षडयंत्र में फंसाकर धर्मांतरण और मौत के मुंह में धकेला जा रहा है। ये बर्बर कृत्य करने के लिए भारत के मदरसों और मस्जिदों में मुस्लिम युवाओं को प्लानिंग के तहत शिक्षा दी जाती है। ऐसी राक्षसी प्रवृत्ति रखने वालों को समाज में जीने का कोई अधिकार नहीं है। ऐसे बर्बर लोगों के खिलाफ संसद में सख्त कानून बनाए जाने की आवश्यकता है।
भाजपा के जिला सोशल मीडिया विशेषज्ञ जतिन चौहान ने बताया कुछ लोग अपनी असली पहचान व धर्म छुपाकर हिंदू लड़कियों को लव जिहाद के तहत प्रेमजाल में फंसाने वाले कट्टरपंथी लोगों के खिलाफ संसद में कानून बने। जिसके तहत अपराध सिद्ध होने पर ऐसे दरिंदों को फांसी की सजा मिले।
2.नाबालिग हिंदू बेटी साक्षी को बर्बरता पूर्ण मौत के घाट उतारने वाले साहिल के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर फांसी की सजा दी जाए।
3.जिहाद की शिक्षा देने वाले व फंडिंग करने वाले मस्जिद और मदरसों पर जांच उपरांत पूर्णतः प्रतिबंध लगे। इस मौके पर तहसील उपाध्यक्ष रोहित गंगवार, महामंत्री अमित कुमार गंगवार, ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, प्रशांत श्रीवास्तव, अमन सिंह, डॉ मुदित सिंह, जतिन चौहान, दीपक गंगवार, दिलीप सागर, विशाल ठाकुर, रवि दिवाकर, राजेश गंगवार, अशोक गंगवार, अभिषेक श्रीवास्तव, सूरज साहू, सचिन श्रीवास्तव, मनोज मौर्य, अजय कश्यप, रोहित, चंकी, गौरव सिंह ठाकुर, मनीष गंगवार, आर्यन सिंह, रवि ठाकुर, मोनू सिंह आदि लोग शामिल रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय और ब्रिटिश काउंसिल के बीच हुआ एमओयू

Thu Jun 1 , 2023
श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय और ब्रिटिश काउंसिल के बीच हुआ एमओयू। वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। गुरुग्राम : श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय और ब्रिटिश काउंसिल के बीच एक महत्वपूर्ण एमओयू साइन हुआ है। विद्यार्थियों को अंग्रेजी के माध्यम से रोजगार के क्षेत्र में सक्षम बनाना इसका सबसे बड़ा उद्देश्य है। ब्रिटिश […]

You May Like

Breaking News

advertisement