बरेली: अपर जिला जज ने किया मानसिक केंद्र का औचक निरीक्षण

अपर जिला जज ने किया मानसिक केंद्र का औचक निरीक्षण

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के आदेशानुसार तथा माननीय जनपद न्यायाधीश श्री विनोद कुमार के दिशा निर्देशन में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अपर जिला जज सचिव श्री निर्दोष कुमार ने मानसिक मंदित आश्रय गृह हरूनगला का औचक निरीक्षण किया।
पैरा लीगल वालंटियर श्री शुभम राय ने बताया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अपर जिला जज सचिव श्री निर्दोष कुमार ने मानसिक मंदित आश्रय ग्रह में अचानक पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और मानसिक मंदित आश्रय गृह में रहने वाली समवासिनियों की जानकारी की। अपर जिला जज ने आश्रय गृह के कार्यालय में समवासिनियों से जुड़े सभी रजिस्टर की जांच की और समवासिनियों के लिए आश्रय गृह में व्यवस्थाओं को जाँचा गया।
आश्रय गृह के अधीक्षक श्री नवीन जौहरी ने अपर जिला जज को आश्रय गृह में होमगार्ड की कम नियुक्ति की जानकारी उपलब्ध कराई, जिस पर अपर जिला जज सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने अधीक्षक को लिखित में आश्रय गृह में अधिक होमगार्ड की नियुक्ति कराने के लिए पत्र लिखकर देने के लिए निर्देशित किया।
निरीक्षण के दौरान संस्था अधीक्षक श्री नवीन जौहरी, वार्डन श्रीमती अनुजा श्रीवास्तव व अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: आला हज़रत दरगाह वाली गली में प्राचीन मंदिर पर तोड़ फोड़ करने की सूचना पर करणी सेना व आजाद हिन्दू सेना ने जताया रोष

Fri Jul 7 , 2023
आला हज़रत दरगाह वाली गली में प्राचीन मंदिर पर तोड़ फोड़ करने की सूचना पर करणी सेना व आजाद हिन्दू सेना ने जताया रोष दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने दूसरे समुदाय के व्यक्ति को अपना मकान बेच दिया। जब वहां के लोगों को […]

You May Like

advertisement