बरेली: भाजपा के उमेश गौतम ने मेयर सीट पर फिर फहराया परचम जनता ने फिर दिया विकास करने का मौका

भाजपा के उमेश गौतम ने मेयर सीट पर फिर फहराया परचम जनता ने फिर दिया विकास करने का मौका

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : नगरीय निकाय चुनाव में नगर निगम की सीट पर निवर्तमान महापौर भाजपा उम्मीदवार उमेश गौतम ने निर्दलीय उम्मीदवार सपा समर्थित डॉ आईएस तोमर को करारी शिकस्त दी है। पहले राउंड से ही वह उनसे बढ़त बनाते चल रहे थे और आखिरी राउंड तक उन्हें भारी वोटों से पीछे रखा। सपा के लाख प्रयास के बाद वह डॉ तोमर को जिताने में नाकाम रहे। भाजपा की आंधी के आगे सभी चारों खाने चित नजर आए।
मुकाबले कि मतगणना में शुरू से ही भाजपा और निर्दलीय उम्मीदवार सपा समर्थित डॉ आई एस तोमर के बीच रहा।
बताते चले कि बरेली नगर निगम की मेयर सीट पर भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान मेयर डॉ उमेश गौतम अपनी सीट बचाने में सफल ही नहीं हुए अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सपा समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी डॉक्टर इकबाल सिंह तोमर उर्फ आईएस तोमर को 56,328 के भारी अंतर से हराकर साबित कर दिया कि जनता उनके साथ है। भाजपा प्रत्याशी को 156222 वोट मिले। वहीं दूसरे नंबर पर रहे आईएस तोमर को 101440 वोट मिले हैं।
यहां से कांग्रेस ने डॉक्टर केबी त्रिपाठी और बसपा ने मुहम्मद युसूफ जरी वाले को चुनाव मैदान में उतारा था लेकिन वह मुकाबले में कहीं नजर नहीं आए। डॉ उमेश गौतम ने यह मिथक भी तोड़ दिया कि कम मतदान भाजपा के लिए खतरे की घंटी होती है। उत्तर प्रदेश के बरेली में नगर निकाय चुनाव के इतिहास में गुरुवार को सबसे कम मतदान हुआ था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दो दिन से लापता युवक का मिला शव परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप जांच में जुटी पुलिस

Sat May 13 , 2023
दो दिन से लापता युवक का मिला शव परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप जांच में जुटी पुलिस दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : बहेड़ी क्षेत्र में दो दिन से लापता युवक की हत्या कर शव फेंक कर आरोपी फरार हो गए। युवक मोबाइल पर कॉल आने के बाद घर से […]

You May Like

Breaking News

advertisement