बरेली: कांग्रेस के महापौर पद के उम्मीदवार डॉक्टर के० बी० त्रिपाठी ने आज अपना संकल्प पत्र मेरा संकल्प मेरे बरेली के लिए किया जारी


कांग्रेस के महापौर पद के उम्मीदवार डॉक्टर के० बी० त्रिपाठी ने आज अपना संकल्प पत्र मेरा संकल्प मेरे बरेली के लिए किया जारी

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : आज प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस के मेयर उम्मीदवार डॉक्टर के० बी० त्रिपाठी ने आज सुबह मुख्य चुनाव कार्यालय से एक कार ,मोटरसाइकिल रैली निकाली और पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया साथ ही जगह जगह रास्ते में कांग्रेस के पार्षद उम्मीदवारों के चुनावी कार्यालयों पर रुक कर उपस्थित लोगों को संबोधित भी किया ।
महापौर पद के कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर के० बी० त्रिपाठी ने पूरे चुनाव में जो मुद्दे उठाए थे वही अपने संकल्प पत्र के माध्यम से आज जनता तक पहुंचाएं ।
उन्होंने 6 महत्वपूर्ण बिंदुओं पर बात करी जिसमें नगर विकास एवं प्रबंधन जिसके माध्यम गृह कर , जल कर, टूटी हुई सड़कें, श्मशान घाट और कब्रिस्तान की बेहतर देखभाल, मलिन बस्तियों के उत्थान की व्यवस्था के बारे में विस्तार से बताया लोगों को बताया ।
दूसरे बिंदु पर सफाई एवं अपशिष्ट निस्तारण के बारे में बताते हुए कहा आधुनिक कचरा निस्तारण प्रणाली शुरू की जाएगी सॉलि़ड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट शुरू किया जाएगा डोर टू डोर कूड़ा उठाने की व्यवस्था दो टाइम सुबह और शाम की जाएगी ।
तीसरे बिंदु पर स्वास्थ्य एवं चिकित्सा सेवा प्रबंधन के बारे में बताते हुए कहा की बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं समय-समय पर फ्री हेल्थ चेकअप कैंप हर वार्ड में एक स्थाई क्लीनिक और एक मोबाइल क्लीनिक की व्यवस्था की जाएगी ।
चौथे बिंदु पर शिक्षा एवं जन जागरूकता के बारे में बताते हुए कहा बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी एक केंद्रीय पुस्तकालय की व्यवस्था के साथ-साथ प्रत्येक वार्ड में वाचनालय एवं सचिव पुस्तकालय खोले जाएंगे । 5 में बिंदु पर निगम की आंतरिक कार्य प्राणी में सुधार के बारे में बताते हुए कहा हर वार्ड में पार्षद कार्यालय जनसेवा कार्यालय नगर निगम मित्र योजना ,नगर निगम आपके द्वार जिसमें समस्याओं के तत्काल समाधान की व्यवस्था की जाएगी साथ ही नगर निगम के संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण किया जाएगा ।
छठे बिंदु पर स्वास्थ्य एवं चिकित्सा सेवा प्रबंध के बारे में बताते हुए कहा महिलाओं के उचित चिकित्सा व्यवस्था की व्यवस्था की जाएगी बरेली को हरा भरा और पर्यावरण हितैषी बनाया जाएगा समय-समय पर जन मूल्यांकन द्वारा फीडबैक प्राप्त कर उसमें सुधार के प्रयास किए जाएंगे ।
आज के कार्यक्रम में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष अजय शुक्ला, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नवाब मुजाहिद हसन खा , पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश अग्रवाल,पूर्व शहर विधानसभा कृष्ण कांत शर्मा , जिला प्रवक्ता पंडित राज शर्मा, जिला उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा,जिला महासचिव जिया उर रहमान, पारस शुक्ला , तबरेज ख़ान, शाकिर सकलैनी,रोहित पाठक, विनय, आयुश , मो कैफ, राजीव, फरमान , विनीत सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित रहे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल प्रशासन द्वारा यात्रियों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए एक्सप्रेस ट्रेन का किया ठहराव

Tue May 9 , 2023
पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल प्रशासन द्वारा यात्रियों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए एक्सप्रेस ट्रेन का किया ठहराव दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : रेलवे प्रशासन द्वारा यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुये 15013/15014 जैसलमेर-काठगोदाम-जैसलमेर एक्सप्रेस का 01 मई से 31 जुलाई, 2023 तक ओसियाँ स्टेशन पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement