बरेली: छह दिन से लापता किशोरी का नदी में शव मिलने से मचा कोहराम

छह दिन से लापता किशोरी का नदी में शव मिलने से मचा कोहराम

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : छह दिन से लापता किशोरी का नदी में शव मिलने से परिवार में शोक की लहर दोड़ गई। लापता किशोरी खेत में गेहूं काटने गई थी, तभी से वह लापता थी, आज जब नदी में उसका शव देखा गया तो अफरा-तफरी मच गई। किशोरी के पिता ने शव की पहचान अपनी लापता बेटी के रूप में की है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार शीशगढ़ के गांव मोहम्मदपुर निवासी भूपाल ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी पूजा रम्पुरा में रहने वाले होरीराम के खेत पर 6 तारीख को बटाई पर गेंहू काटने गई थीं तब से वह घर नहीं लौटी। उन्होंने कई जगह उसे तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। हार कर थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज करा दी।
आज उन्हें सूचना मिली की खमड़िया डाम के पास नदी में एक किशोरी का शव मिला है। जब उन्होंने जाकर देखा तो शव की पहचान अपनी बेटी के रूप में की। घटना का पता लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतका पांच भाई बहनों में सबसे बड़ी थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: उद्यमी से बेटे की जान बख्शने को मांगी पांच लाख की रंगदारी जांच में जुटी थाना पुलिस

Thu May 11 , 2023
उद्यमी से बेटे की जान बख्शने को मांगी पांच लाख की रंगदारी जांच में जुटी थाना पुलिस दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज परसाखेड़ा औद्योगिक आस्थान की कृष्णा पैकेजिंग फैक्ट्री के मालिक विमल रेवाड़ी से उनके बेटे की जान बख्शने के लिए फोन कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी […]

You May Like

Breaking News

advertisement