बरेली: घायल अवस्था में मिले व्यक्ति की उपचार के दौरान हुई मौत

घायल अवस्था में मिले व्यक्ति की उपचार के दौरान हुई मौत

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना कैंट क्षेत्र में एक व्यक्ति आज सुबह अपने ही घर के बाहर घायल अवस्था में मिला। इस दौरान पड़ोसियों ने इसकी सूचना उसके छोटे भाई को दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल अवस्था में व्यक्ति को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार थाना कैंट क्षेत्र के मोहनपुर का रहने वाला रघुवर सिंह रावत पुत्र राधे सिंह रावत आज सुबह अपने ही घर के बाहर घायल अवस्था में मिला। इस दौरान पड़ोसियों ने घायल अवस्था में रघुवर की होने की सूचना छोटे भाई पप्पू को दी। जिसके बाद में मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल अवस्था में रघुवर सिंह रावत को जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पप्पू ने बताया कि 9 तारीख को उसकी भाभी मंजू रावत अपने प्रेमी संजीव राठौर के साथ बच्चों को लेकर भाग गई थी और उससे पहले पति के साथ प्रेमी के साथ मिलकर मारपीट भी की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सुबह उसकी भाभी मंजू उसका प्रेमी ने मिलकर चाकू से गोदकर उसके भाई रघुवर सिंह रावत की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: वृद्धाश्रम में माताओं का किया स्वास्थ्य परीक्षण चरण वन्दन करके किया माताओं के सम्मान

Sun May 14 , 2023
वृद्धाश्रम में माताओं का किया स्वास्थ्य परीक्षण चरण वन्दन करके किया माताओं के सम्मान दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : मानव सेवा क्लब के तत्वावधान में रविवार को हार्टमैन के पास काशी वृद्धाश्रम में मातृत्व दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें वृद्धाश्रम के सभी वृद्धजनों का स्वास्थ्य का […]

You May Like

Breaking News

advertisement