बरेली: थाना पुलिस ने मुखविर की सूचना पर युवक को तमंचा व कारतूस सहित पकड़ा मुकदमा दर्ज

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज ,मुखविर की सूचना पर तमंचा सहित युवक गिरफ्तार। पुलिस द्वारा लिखा पड़ी कर आरोपी को सक्षम न्यायालय में किया गया पेश।
जानकारी के अनुसार
थाना सीबीगंज क्षेत्र के रेलबे क्रसिंग पस्तौर के पास शांति मौर्य इंटर कॉलेज के पास एक युवक अवैध तमंचे के साथ बैठा हुआ है की सूचना मुखबिर द्वारा थाना सीबीगंज पुलिस के उप निरीक्षक लल्लू गिरी को प्राप्त हुई। मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर युवक को अवैध तमंचे के साथ घेरा बन्दी कर पकड़ लिया। उप निरीक्षक लालू गिरी द्वारा थाने में दर्ज मुकदमें में बताया गया है कि उनकी टीम सीबीगंज क्षेत्र के ग्राम अटरिया में गस्त पर थे इसी दौरान एक मुखबिर ने उनकी टीम को सूचना दी कि एक व्यक्ति पस्तौर रेलवे क्रॉसिंग के पास शांति मौर्य इंटर कॉलेज के पास नाजायज तमंचा तथा कारतूस लिए बैठा है। सूचना पर विश्वास करके उप निरीक्षक लल्लू गिरी व उनकी टीम के सिपाही मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचे। मुखबिर द्वारा बताए हुए हुलिये का व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस द्वारा उस व्यक्ति को दौड़कर पकड़ने पर उसके पास से एक नाजायज 315 बोर का तमंचा तथा कारतूस बरामद हुए। आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम हर प्रसाद पुत्र गिरधारी लाल निवासी पस्तौर बताया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को सक्षम न्यायालय में पेश किया है।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कलेक्टर ने ली जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठकआगामी लोकसभा निर्वाचन के कार्यों का सुचारू रूप से करें संचालन - कलेक्टर

Wed Mar 27 , 2024
जांजगीर-चांपा 27 मार्च 2024/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आकाश छिकारा ने कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में आगामी लोकसभा निर्वाचन के संबंध में अधिकारियों की बैठक ली। कलेक्टर श्री छिकारा ने कहा कि आगामी लोकसभा निर्वाचन को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए सभी अपने दायित्वों का जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन […]

You May Like

Breaking News

advertisement