बरेली: रिटायर्ड सैन्य कर्मी के बेटे की मौत, हत्या आत्महत्या में उलझी पुलिस

रिटायर्ड सैन्य कर्मी के बेटे की मौत, हत्या आत्महत्या में उलझी पुलिस

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : नकटिया के सैनिक विहार कॉलोनी में तड़के सवा पांच बजे घर से सात मीटर दूर युवक की लाश खून से लतपथ मिली। उसके गले, पेट, कलाई और जांघ में चाकू से वार करने के निशान थे। परिजनों ने मृतकी पत्नी व उसके साथी पर हत्या का आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने घर में मिली सल्फाज की गोलियां, जले कपड़े, बिखरा पड़ा सामन को देख आत्महत्या करने की आशंका जताई है। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।
नकटिया के दुर्गा प्रसाद सिंह रावत ने बताया कि उनका रघुवर दयाल सिंह (46) नकटिया में सैनिक कॉलोनी में रहता था। उनके पिता राधे सिंह रावत सेना से रिटायर्ड थे। राधे सिंह की बीमारी से 28 अप्रैल को मृत्यु हो गई। इसके बाद उनकी भाभी कॉलोनी के एक व्यक्ति के साथ चली गई। जब उनके भाई ने पत्नी को तलाश करने का प्रयास किया तो पत्नी के साथी ने जान से मारने की धमकी दे डाली। रघुवर दयाल शनिवार को थाने गए, लेकिन पुलिस मतगणना में व्यस्थ होने के कारण उनकी सुनवाई नहीं हो सकी। रविवार तड़के कॉलोनी वालों से रघुवर दयाल की लाश घर से कुछ दूरी पर पड़े होने की सूचना मिली। दुर्गा प्रसाद मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि गले, कलाई, पेट और जांघ पर चाकू से वार के निशान थे। उन्होंने अपनी भाभी और उसके साथी पर हत्या का आरोप लगाया। कैंट इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: घायल अवस्था में मिले व्यक्ति की उपचार के दौरान हुई मौत

Sun May 14 , 2023
घायल अवस्था में मिले व्यक्ति की उपचार के दौरान हुई मौत दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : थाना कैंट क्षेत्र में एक व्यक्ति आज सुबह अपने ही घर के बाहर घायल अवस्था में मिला। इस दौरान पड़ोसियों ने इसकी सूचना उसके छोटे भाई को दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे […]

You May Like

Breaking News

advertisement