बरेली: एसबीआई रीजनल मैनेजर ने की ईलू ईलू, दर्ज हुई रिपोर्ट

एसबीआई रीजनल मैनेजर ने की ईलू ईलू, दर्ज हुई रिपोर्ट

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : खुद को एसबीआई रीजनल मैनेजर बताने वाले ने रेलवे अधिकारी से सीयूजी नंबर पर आपत्तिजनक बातें की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। रेलवे अधिकारी ने आरोपी के खिलाफ इज्जतनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
महिला रेलवे अधिकारी ने बताया कि उनके सीयूजी नंबर पर शुक्रवार को अज्ञात नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाला सीयूजी नंबर पर आपत्तिजनक बातें करने लगा। उन्होंने कॉल कट कर दी तो वह बार-बार कॉल करके उन्हें परेशान करने लगा। विरोध करने पर वह जानमाल की धमकी देने लगा। रेलवे अधिकारी ने बताया कि कॉल करने वाले ने खुद को एसबीआई रीजनल मैनेजर राजकुमार यादव और एडवोकेट टीस हजारि कोर्ट नई दिननई दिल्ली बताया। इस संबंध में रेलवे अधिकारी ने फोन पर नंबर से आई कॉल का स्क्रीनशॉट भी पुलिस को दिखाया। उन्होंने पुलिस से रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। इज्जतनगर पुलिस ने उनकी तहरीर पर आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस उसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: 300 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, विरोधी का कार्यालय घेरा, तोड़फोड़

Sun May 14 , 2023
300 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, विरोधी का कार्यालय घेरा, तोड़फोड़ दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : वार्ड 30 सपा से चुनाव जीतने के बाद पार्षद ने दबंगई दिखाना शुरू कर दी। आचार संहिता का उल्लंघन कर प्रतिद्वंद्वी के कार्यालय में ताड़फोड़ कर डाली। साथ ही अपने 300 समर्थकों के साथ प्रतिद्वंद्वी […]

You May Like

Breaking News

advertisement