बरेली: एसएसपी के आदेश कानफोड़ू साइलेंसर लगाने बालों के ट्रैफिक पुलिस ने किए चालान करना शुरू

एसएसपी के आदेश कानफोड़ू साइलेंसर लगाने बालों के ट्रैफिक पुलिस ने किए चालान करना शुरू

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर आज ट्रैफिक पुलिस ने बुलेट में मॉडिफाइड साइलेंसर लगाकर सड़क पर जानबूझकर कानफोड़ू आवाज निकालने बालों के काटे चालान।बरेली में पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है। शहर में ट्रैफिक पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ महाअभियान छेड़ा है। जानकारी के अनुसार ट्रैफिक पुलिस , पुलिस शहर के प्रमुख चौराहों पर अभियान चलाकर बुलेट वाहनों की चेकिंग कर चालान कर रही है।
जानकारी के अनुसार कर्कश आवाज वाले साइलेंसरों का उपयोग आजकल के युवा अपने बुलेट वाहन में कर लोगों को डराते हैं। पुलिस ने अभियान चलाकर कार्रवाई शुरू की है।
हजारों रुपए लगाकर बुलेट व बाइकों को मॉडिफाइड करा कर साइलेंसर लगवाना अब भारी पड़ जाएगा । ट्रैफिक पुलिस ऐसी बाइक पर 10 हजार रुपए तक चालान कर रही है। जिसको लेकर शहर में जगह-जगह चेकिंग शुरू कर दी गई है। ऐसे में अब तक मॉडिफाइड साइलेंसर लगाकर फर्राटा भरते आ रहे लोगों की जेब कभी भी ढीली हो सकती है।
एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह के आदेश के बाद शहर के प्रमुख चौराहे पटेल चौक सेटेलाइट चौराहा पर कई जगह अभियान चलाया गया। इस दौरान साइलेंसर लगे वाहनों का जमकर चालान भी हुआ। जिन पर 10 हजार तक का जुर्माना डाला गया और आगे से हिदायत दी गई कि वह लोग अपनी बाइक से साइलेंसर को हटवालें।
ट्रेफिक पुलिस की मशीन के मुताबिक अगर किसी साइलेंसर की हवा 100 तक आती है तो उसका चालान 10 हजार का होगा। यह अभियान कई दिन से लगातार चल रहा है।
वहीं आज ट्रैफिक पुलिस ने शहर के ईंट प्जाया चौराहे पर टीएसआई रामवीर सिंह,मौ.शमीम , कपिल राघव , खिलेन्द्र सिंह व सिपाही अनिरूद्ध ने अभियान चलाकर कई वाहनों के चालान किये है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: आलिम की संदिग्ध स्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Sun Apr 30 , 2023
आलिम की संदिग्ध स्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : मस्जिद में इमामत करने गए आलिम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, उसका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। इस दौरान परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, घटना […]

You May Like

Breaking News

advertisement