बरेली: महिला की हत्या कर रात में किया अंतिम संस्कार मायके वाले पहुंचे तो छीन लिए फोन एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

महिला की हत्या कर रात में किया अंतिम संस्कार मायके वाले पहुंचे तो छीन लिए फोन एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : एक भाई ने अपनी बहन की ससुराल वालों पर गम्भीर आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसकी बहन के ससुराल वालों ने दहेज की खातिर उसकी बहन की हत्या कर दी और उसे रात में ही बगैर पोस्टमार्टम कराए ही अंतिम संस्कार कर दिया। मृतका के भाई ने थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने उसे वहां से भगा दिया। इस मामले में अब वह आज एसएसपी ऑफिस में शिकायत लेकर पहुंचा है।
थाना हाफिजगंज के कटैय्या बल्देव सिंह निवासी राजीव पुत्र वेदपाल का आरोप है कि उसने अपनी बहन सीमा देवी का विवाह 8 अप्रैल 2016 को मनोज पुत्र प्रेमपाल नि० ग्राम इटौआ शरीफनगर, थाना देवरनिया जिला बरेली के साथ हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार किया था। साथ ही उसने अपने सामर्थ्य के अनुसार दान-दहेज भी दिया था। लेकिन बहन के पति बाय मनोज कुमार, ससुर प्रेमपाल व सास सरोज, देवर पुष्पेन्द्र दिये गये दान-दहेज से सन्तुष्ट नहीं थे।
आए दिन दहेज के रूप में मोटर साइकिल के स्थान पर बुलेट मोटर साइकिल की मांग कर मारपीट करते थे।
उसकी बहन जब भी घर आती थी तो सब बात बता देती थी। हम लोग बहन व उसकी ससुराल वालों को समझा देते थे। उसके बाद देवर पुष्पेन्द्र की शादी हुई, उसमें कुछ ज्यादा दान-दहेज मिला था। इसी बात को लेकर उसकी बहन पर कहर टूटने लगा और तरह-तरह के ताने मारने लगे। 22 मई की रात्रि में गाँव के किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर बताया कि मनोज कुमार ने अपने पिता प्रेमपाल, माँ सरोज, भाई पुष्पेन्द्र और पुष्पेन्द्र की पत्नी ज्योति उर्फ सरोज व पुष्पेन्द्र का साला सुनील कुमार पुत्र रामचन्द्र जो ग्राम मल्लपुर थाना नवाबगंज जिला बरेली का रहने वाला है। उसने सबके साथ मिलकर उसकी बहन की हत्या कर दी। सूचना पर उसके पिता वेदपाल, भाई संजय कुमार, आकाश, संजीव तथा कुछ अन्य लोग रात्रि में ही घटनास्थल पर पहुंच गये और देखा कि गाँव के काफी लोग इकट्ठे थे और सभी रात्रि में ही दाह संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पति के साथ मारपीट करने वालों ने गर्भवती पत्नी को भी नहीं बख्शा

Sat May 27 , 2023
पति के साथ मारपीट करने वालों ने गर्भवती पत्नी को भी नहीं बख्शा दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : थाना नवाबगंज निवासी व्यक्ति ने वहीं के रहने वाले दबंगों पर उसके और उसकी गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को व्यक्ति ने एसएसपी से दबंगों के […]

You May Like

Breaking News

advertisement