खस्ता हालत बारना – हथीरा-रायसन सड़क का होगा निर्माण : प्रदीप

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 30 दिसंबर :- जननायक जनता पार्टी थानेसर ग्रामीण के ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप हथीरा ने कहा है कि जल्द ही गांव बारना से हथीरा व रायसन सड़क का निर्माण किया जाएगा। उन्होने कहा कि लंबे समय से ग्रामीणों की मांग थी कि इस सड़क का निर्माण करवाया जाए। ऐसे में उन्होने युवा जिलाध्यक्ष डा. जसविंद्र खैहरा,पूर्व प्रत्याशी योगेश शर्मा,हल्का अध्यक्ष सुनील राणा के सामने इस मांग को रखा व उन्होने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के सामने यह मांग रखी। उपमुख्यमंत्री ने क्षेत्र के लोगों की मांग को मानते हुए यह सड़क बनवाने की सौगात दी है। जल्द ही यह सड़क बनकर तैयार होगी जोकि आमजन के लिए फायदेमंद होगी। इसके लिए ग्रामीणों ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व डा. जसविंद्र खैहरा का धन्यवाद किया है।
प्रदीप हथीरा ने कहा कि यह सड़क काफी समय से खस्ता हालत में थी, जिस कारण दर्जनों गांवों के लोगों को यहां से गुजरने में दिक्कतों का सामना करना पड रहा था। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीणों की मांग को मानकर गांव वासियों को नई सड़क बनवाने की सौगात दी है। प्रदीप ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में भरपूर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसे-ऐसे कार्य हो रहे हैं जोकि दशकों से अधूरे लटके पडे थे।
उपमुख्यमन्त्री दुष्यंत चौटाला जी का धन्यवाद करते ग्रामीण।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस ने सुलझाई ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी, हत्या कर सुबुत मिटाने का मास्टरमाईंड गिरफ्तार

Thu Dec 30 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 23 दिसम्बर को पेहवा एरिया में मिली थी महिला की लाश। कुरुक्षेत्र :- थाना सदर पेहवा पुलिस ने महिला की हत्या कर सुबुत मिटाने के लिए लाश को पेहवा एरिया में फेंकने के मास्टरमाईंड राजेश कुमार पुत्र सोमनाथ वासी रोडीकूट मौहल्ला […]

You May Like

advertisement