बड़े बड़े नेता आए और अब हो गए बड़े बड़े गढ्ढे: अखिलेश

बड़े बड़े नेता आए और अब हो गए बड़े बड़े गढ्ढे: अखिलेश

कन्नौज। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेस में पहली बरसात में लोकार्पण के पांच दिनों बाद हो गए बड़े बड़े गढ्ढे पर तंज कसा।
उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के लोकार्पण में बड़े बड़े नेताओं ने लंबी चौड़ी बातें की और बुंदेलखंड के लोकार्पण के पांच दिनों बाद ही वहां बड़े बड़े गढ्ढे हो गए। कुछ देर की बरसात एक्सप्रेस वे झेल नहीं पाया। इससे लगता है कि एक्सप्रेस वे में लूट नहीं डकैती हुई है।
श्री यादव तिर्वा में एक सपा नेता के पुत्र के निधन पर उनके घर श्रद्धांजलि देने पहुचे थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोकार्पण के पांच छह दिन बाद ही एक्सप्रेस वे में गढ्ढे हो गए और दरारें आ गई यह क्या दर्शाता है।
श्री यादव ने पूरे प्रदेश में मेडिकल कॉलेज खोले जाने को लेकर भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में तिर्वा में कैंसर हॉस्पिटल का निर्माण कराया था जो पूरा बनकर तैयार हो गया लेकिन भाजपा की पांच साल की सरकार निकल गई वह वहां एक डॉक्टर तैनात नहीं कर पाई।
पूर्व मुख्यमंत्री ने मेडिकल कॉलेज को पूरा बजट न देने का भी सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि मेडिकल कॉलेज उन्होंने इसलिए बनवाया था ताकि लोगों को जिले में ही सारी सुविधाएं मिले लेकिन प्रदेश सरकार गरीबों के इलाज की व्यवस्था करने में ही नाकाम हो रही है। उन्होंने पूछा कि मेडिकल कॉलेज को पैसा नहीं मिलता तो आखिर यह पैसा जा कहा रहा है। प्रदेश सरकार गरीबों का हक छीन रही है।
श्री यादव सावन के महीने में भोलेबाबा को दूध चढ़ाएं जाने को लेकर कहा कि सरकार ने अब दूध पर भी टैक्स लगा दिया है। श्री यादव ने पूर्व राष्ट्रपति को लेकर भी तंज कसा और कहा कि पूर्व राष्ट्रपति जिस समाज के थे इस सरकार ने उस समाज के लिए क्या किया। यह सरकार पिछड़े और दलितों का हक छीन रही है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साथ छोड़ गए दलों के बारे में कहा कि आने वाले समय में जो दल साथ है उन्ही के साथ चुनाव लडा जायेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दुष्कर्म का वांछित पुलिस की पकड़ से दूर

Tue Jul 26 , 2022
यशपाल सिंह दुष्कर्म का वांछित पुलिस की पकड़ से दूर दुष्कर्म के आरोप में कोपागंज थाने का वांछितअरविंद यादव अदालत के कुर्की वारंट के वावजूद पुलिस की पकड़ से दूर है। अभियोजन के अनुसार मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा 13 जुलाई को इसी थाने के इन्दारा निवासी आरोपी अरविंद […]

You May Like

advertisement