बिहार:24 घंटे के अंदर बिहार मे कोरोना 281 नये पॉजीटिव मरीज मिले

24 घंटे के अंदर बिहार मे कोरोना 281 नये पॉजीटिव मरीज मिले

पटना

बिहार में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है। राज्य में पिछले में 24 घंटे में 281 नये पॉजीटिव मरीज मिले हैं। साथ राज्य के 34 जिले कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये हैं। वहीं, सूबे में अब एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 749 तक पहुंच गई है। संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग में लगातार बैठकों का दौर जारी है।
बिहार में सक्रिय मरीजों की संख्या 749 तक पहुंच गयी है। हालांकि राज्य में एक ओमीक्रॉन का एक मामला प्रकाश में आ चुका है। लेकिन दो दिनों में उस मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है। राजधानी में संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। पटना में सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 405 हो गई है। जिसके बाद गया जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 167 पहुंच गई है।
संक्रमण की रफ्तार क की बात करें तो राजधानी पटना के बाद गया जिला हॉटस्पॉट बना हुआ है। गया में फिलहाल सक्रिय मरीजों की संख्या 167 पहुंच गई है। आपको बता दें कि एक पखवाड़े पहले तक बिहार के 32 जिले संक्रमण से मुक्त थे लेकिन ताजा रिपोर्ट के बाद 34 जिलों में संक्रमण फैल चुका है।
कोरोना के मामले बढ़ने के कारण पटना हॉटस्पॉट बन गया है। हालांकि, 90 फीसदी मरीज हल्के लक्षण के हैं और घर में होम आइसोलेशन में है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से प्रतिदिन मरीजों के हेल्थ का अपडेट लिया जाता है और चिकित्सकों द्वारा फोन पर जरूरी परामर्श भी दिया जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:आग मे दो दर्जन घर जलकर खाक, लाखो का नुकसान

Sun Jan 2 , 2022
आग मे दो दर्जन घर जलकर खाक, लाखो का नुकसान कटिहार कुरसेला (कटिहार)। प्रखंड के शाहपुर धर्मी पंचायत अन्तर्गत कटरिया गांव के समीप बांध पर नये साल की देर रात अचानक आग लग गयी। अगलगी में दर्जनों घर जलकर राख हो गया। जबकि दर्जनों जिंदा मवेशी के साथ कई क्विंटल अनाज […]

You May Like

advertisement