बिहार:दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या,विपक्ष लगा रहे मंत्री पर आरोप

दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या,विपक्ष लगा रहे मंत्री पर आरोप

पूर्णिया

दिनदहाड़े एक युवक की गाेली मारकर हत्या कर दी गई। गुरुवार दोपहर वह कॉलेज चौक से पशुपालन विभाग की ओर आ रहा था। इसी दौरान बाइक सवार 2 बदमाश उसका पीछा करने लगे। युवक को जैसे ही इसकी भनक लगी, उसने अपनी गाड़ी की रफ्तार तेज की और भागने लगा। इसी दौरान वह पशुपालन विभाग के पास एक पेड़ से टकराकर सड़क कर गिर गया। बदमाशों ने बाइक रोककर उसे कमर और सिर में गोली मारी दी।
गोलियों की आवाज सुन इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोग जब तक उसे अस्पताल लेकर जाते उसकी मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान सतीश झा के पुत्र नीरज झा ( 34 वर्ष) के रूप में की गई।
इधर, घटना के बाद जिला परिषद सदस्य अनुलिका सिंह (रिंटू सिंह की पत्नी) अस्पताल पहुंची और आरोप लगाया कि मेरे पति रिंटू सिंह और परिजन बेनी सिंह के हत्यारे (आशीष सिंह) ने ही नीरज झा की हत्या की है। अनुलिका सिंह ने बताया कि मंत्री लेशी सिंह का भतीजा आशीष सिंह उर्फ अटिया अब भी खुलेआम घूम रहा है। पुलिस उसे अब तक पकड़ नहीं पाई है। अगर पुलिस समय रहते उसे गिरफ्तार कर लेती तो आज नीरज की मौत नही होती

CCTV खंगालने में जुटी पुलिस
सदर SDPO सुरेन्द्र कुमार सरोज ने बताया कि मृतक की पहचान कर ली गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि नीरज मूल रूप से सहरसा जिला के चैनपुर के स्थायी निवासी था। वह बचपन से ही अपने परिवार के साथ केहाट थाना क्षेत्र के सिपाही टोला में रहता था।
पूर्व पुलिस पदाधिकारी का बेटा था नीरज
मृतक के दोस्तों ने बताया कि नीरज झा के पिता सतीश झा पुलिस विभाग में कार्यरत थे। नीरज के पिता अब नहीं है। परिवार में मां, एक बहन और एक छोटा भाई है। परिवार नीरज ही चलाता था। वह बस स्टैंड में बैरियर वसूली का काम करता था।
बिट्टू सिंह का करीबी था नीरज
मृतक के जानने वालों ने बताया कि नीरज पूर्णिया के कुख्यात बिट्टू सिंह के करीबी था और उसका कारोबार संभालता था। इसके बिट्टू सिंह के विरोधियों से अक्सर झड़प होता था। बस स्टैंड में नीरज बैरियर वसूली करता था। विरोधी अक्सर नीरज से रंगदारी मांगते थे। जब रंगदारी नहीं दिया और बिट्टू सिंह का साथ नहीं छोड़ा तो विरोधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़:स्वामी विवेकानंद उप माध्यमिक विद्यालय में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा निर्धारित विधानसभा की समन्वय बैठक हुई आयोजित

Thu Jan 6 , 2022
मेंहनगर स्वामी विवेकानंद उप माध्यमिक विद्यालय में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा निर्धारित विधानसभा की समन्वय बैठक हुई आयोजित आज स्वामी विवेकानंद उप माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा निर्धारित विधानसभा मेंहनगर की समन्वय बैठक आयोजित की गई जिसमें जिला प्रचारक लालगंज अवनीश जी का उपस्थित रहे इस […]

You May Like

advertisement