बिहार:छाँव फ़ाउंडेशन ने गरीबों के लिए लगाया कपड़ों का अलमीरा,,,,,,,,, ज़ाहिद अनवर

छाँव फ़ाउंडेशन ने गरीबों के लिए लगाया कपड़ों का अलमीरा,,,,,,,,, ज़ाहिद अनवर

अररिया

छाँव फ़ाउंडेशन द्वारा गरीब, जरूरतमंद पुरूष, महिला एवं बच्चों के लिए कपड़े-जूते-चप्पल-गर्म कपड़े का अलमीरा लगाया गया।
यह अलमीरा छाँव फ़ाउंडेशन की ओर से एक “नेकी/पुण्य का अलमीरा” के नाम से टाउन हाॅल, अररिया के सामने एवं जनता मेडिकल हाॅल के ठीक आगे लगाया गया है।
इस नेकी/पुण्य नामक अलमीरे का शुभारंभ श्री रितेश राय नगर परिषद अध्यक्ष, श्री मो॰ हैदर नगर परिषद उपाध्यक्ष प्रतिनिधि, दीपक दास अध्यक्ष छाँव फाउंडेशन एवं डाॅ॰ ज़ाहिद अनवर सचिव छाँव फाउंडेशन ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया। नेकी/पुण्य का यह अलमीरा गरीब एवं ज़रूरतमंदों के लिए आज से खोल दिया गया ।
छाँव फाउंडेशन के सचिव डाॅ जाह़िद अनवर ने बताया के यह कपड़े का अलमीरा आज से प्रतिदिन सुबह 7: बजे से रात 8: बजे तक खुला रहेगा, निर्धारित समय में कोई भी ज़रूरतमंद कभी भी अपने ज़रूरत के कपड़े-जूते-चप्पल आ कर ले सकते हैं।
छाँव फाउंडेशन ने अररिया वासियों से अपील भी की है के जो कोई भी पुराने धुले एवं साफ़ सभी तरह के कपड़े (गर्मी-जाड़ा) और जूते-चप्पल जैसै मर्दों के कपड़े-जूते-चप्पल, औरतों के कपड़े-जूते-चप्पल, बच्चों के कपड़े-जूते-चप्पल,बच्चियों के कपड़े-जूते-चप्पल इत्यादि दे सकते हैं वे हमें बता दे, अगर हो सके तो आप छाँव फाउंडेशन के ऑफ़िस पहुँचा दें, या फिर हम आपके घर से मँगवा लेंगे।
किसी के पास ज़रूरत से ज़्यादा हो वो अगर किसी ज़रूरतमंद के काम आ जाए तो बड़ी दुआएँ/पुण्य मिलेंगी और हमसब का ये काम हमारे लिए ख़ुशी-सुकून की कारण बनेगा और लेने वाले को माँगने जैसी शर्मिंदगी का सामना भी नहीं करना परेगा, सही ज़रूरतमंदों की मदद हो जायेगी।
ध्यान रहे आपकी मदद किसी की जरूरत पूरी करेगा।
इस अवसर पर शब्बीरूल हक कोषा अध्यक्ष छाँव फाउंडेशन, अफ्फान क़ामिल, इफ्तिखार आलम, तौसिफ़ अनवर, जिब्रान अंसारी, साकिब अनवर, रज़ी अनवर, महमूद आलम, वक्कास, हम्माद आदि उपस्थित थे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:जिले के आंगनबाड़ी केंद्रों में विभिन्न सामाजिक संगोष्ठी का आयोजन

Thu Dec 30 , 2021
जिले के आंगनबाड़ी केंद्रों में विभिन्न सामाजिक संगोष्ठी का आयोजन लोगों को सामाजिक कुरीतियों को दूर करने की दिलाई गई शपथ बाल विवाह, दहेज प्रथा, मद्द निषेध के खत्म होने से ही समाज का हो सकेगा विकास : डीपीओ दस दिन तक आईसीडीएस द्वारा जिले में विभिन्न कार्यक्रमों का होगा […]

You May Like

advertisement