बिहार:पूर्णियां के लाल बॉलीवुड अभिनेता एवं निर्माता रवि सुधा चौधरी की फ़िल्म “शशांक” ओटीटी पर रिलीज

पूर्णियां के लाल बॉलीवुड अभिनेता एवं निर्माता रवि सुधा चौधरी की फ़िल्म “शशांक” ओटीटी पर रिलीज

बॉलीवुड में नेपोटिज़्म , माफिया गैंग और नशे की लत पर आधारित फ़िल्म शशांक ट्रेलर रिलिज़ होने के बाद से ही सुर्ख़ियों में हैं । मुख्य किरदार में रवि सुधा चौधरी की फ़िल्म 14 जून को “हंगामा प्ले ” एवं “एम एक्स प्लेयर” ओटीटी पर रिलीज हो गयी हैं । पूर्णिया , बिहार के अभिनेता रवि सुधा चौधरी अपनी इस फ़िल्म को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनकी तीसरी पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए १४ जून को हंगामा प्ले एवं एम एक्स प्लेयर ओटीटी पर रिलीज़ किया। रिलीज के साथ ही इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं।
फ़िल्म की कहानी शशांक नाम के एक सुपरस्टार, जिसको रवि सुधा चौधरी ने पर्दे पर अपनी उम्दा अभिनय से जीवंत किया है, के जीवन और यात्रा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने केरियर में खुद को बहुत पीछे पाता है। यह फिल्म उन चुनौतियों और संघर्षों पर आधारित है, जिनका सामना वह अस्तित्व के लिए लड़ता है और बॉलीवुड की गलाकाट दुनिया में अपनी खोई हुई प्रसिद्धि को वापस पाने का प्रयास करता है।
फ़िल्म शशांक फिल्म उद्योग में प्रचलित विभिन्न मुद्दों पर संवाद करती हैं। बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद, नशीली दवाओं के दुरुपयोग और उत्पीड़न जैसे विषयों को छूती है, शशांक में मुख्य भूमिका में रवि सुधा चौधरी, आर्य बब्बर के साथ ही राजवीर सिंह, नवल शुक्ला, मुस्कान वर्मा, अपर्णा मल्लिक, आंचल पांडे, संजू सोलंकी, आदित्य रॉय, वरुण जोशी और सलाउद्दीन भी प्रमुख किरदार निभाए हैं।

रुद्रांश सिने क्राफ्ट्स प्राइवेट लिमिटेड, रोर प्रोडक्शन और परमार प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित फ़िल्म के निर्माता रवि सुधा चौधरी और मारुत सिंह है, जिसमें रमेश परमार और संजय धीमान सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। दीपक पंडित फ़िल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर है।शशांक को मुंबई, लखनऊ, कानपुर सहित पूर्णियां में भी फिल्माया गया है, जो कथा को यथार्थवादी पृष्ठभूमि प्रदान करता है।
अभिनेता रवि सुधा चौधरी बताते हैं “शशांक फिल्मों की ग्लैमरस दुनिया के काले पक्ष की दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत करती है। फिल्म संघर्षरत अभिनेताओं की दुर्दशा को भी उजागर करती है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए कठिन परिस्थितियों का सामना करते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार : पानी से सड़क नदी में तब्दील

Sat Jul 1 , 2023
धमदाहा प्रखंड के अंतर्गत कुर्सीला फारबिसगंज स्टेट हाईवे 77 बगल स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय चम्पावती जाने वाले मार्ग दो तरफ से एक चम्पावती चौक स्कूल सीधा रास्ता दूसरा रास्ता सरसी जानेवाला दोनों रास्ता बरसात के मौसम में पानी से सड़क नदी तब्दील हो जाती हैं जिसके कारण यात्री एवं उत्क्रमित […]

You May Like

advertisement