परसाखेड़ा उद्योगिक क्षेत्र से बाइक हुई चोरी , मुकदमा दर्ज

परसाखेड़ा उद्योगिक क्षेत्र से बाइक हुई चोरी , मुकदमा दर्ज

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज,परसाखेड़ा की एक फैक्ट्री के बाहर बनी पार्किंग में से पस्तौर के रहने वाले एक युवक की मोटर साइकल के चोरी हो जाने की सूचना, युवक द्वारा परसा खेड़ा पुलिस चौकी पर लिखित तहरीर देकर दी है। जिसके बाद थाना सीबीगंज पुलिस ने वाईक चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर ली है।
जानकारी के अनुसार, सीबीगंज थाना क्षेत्र के गाँव पस्तौर के रहने वाले राकेश मौर्य पुत्र बुलाकी राम मौर्य परसा खेड़ा आधौगिक क्षेत्र की प्लाई वॉर्ड फैक्ट्री में कार्य करते हैं। राकेश मौर्य द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि 21 दिसंबर 2023 को रोजाना की तरह वह अपनी फैक्ट्री में ड्यूटी के लिए गया था फैक्ट्री के बाहर बनी पार्किंग में जहां पर सभी लोग अपनी गाड़ियां खड़ी करते हैं राकेश ने भी अपनी वाईक खड़ी कर फैक्ट्री में चला गया। शाम को जब ड्यूटी से बाहर आया तब राकेश को उसकी वाईक वहाँ से गायब थी। वाईक को काफी इधर उधर तलाश की गई लेकिन वाईक नही मिली। जिसके बाद राकेश मौर्य ने परसा खेड़ा पुलिस चौकी पहुँचकर अपनी वाईक चोरी होने की लिखित सूचना चौकी इंचार्ज को दे दी। राकेश मौर्य द्वारा पुलिस को दी गई लिखित तहरीर के आधार पर थाना सीबीगंज पुलिस ने बाईक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केसीएमटी के विद्यार्थियों ने जाना बायोलॉजी का दायरा

Fri Dec 29 , 2023
केसीएमटी के विद्यार्थियों ने जाना बायोलॉजी का दायरा दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आज खंडेलवाल कॉलेज के जंतु विभाग विभाग द्वारा एक दिवसीय विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य वक्ता डॉ राजेंद्र सिंह ,बरेली कॉलेज रहे जिन्होंने एमएससी जूलॉजी के विद्यार्थियों को बायोलॉजी का दायरे के बारे में […]

You May Like

advertisement