उत्तराखंड: विजय दशमी पर रावण रूपी भाजपा का पुतला फूंक प्रदेश में व्याप्त रावण राज के अंत का कांग्रेस ने फूका बिगुल,

राजकुमार केसर वानी

हल्द्वानी
विजयदशमी के पावन अवसर पर जय सियाराम के नारे के उदघोष संग आज विधायक हल्द्वानी सुमित हृदयेश के नेतृत्व में नैनीताल जिला और हल्द्वानी महानगर कांग्रेस परिवार के सैकड़ों सदस्यों ने बुद्ध पार्क हल्द्वानी में रावण रूपी भाजपा का पुतला दहन कर प्रदेश में व्याप्त रावण राज के अंत संग राम राज के स्थापना का दृढ़ संकल्प लिया।
सुमित हृदयेश ने कहा कि प्रभु राम जी के नाम का सहारा लेकर राजनीति करने वाली भाजपा का असली चेहरा अब जनता के बीच आ चुका है। जनता जान चुकी है कि भाजपा ही कलयुग की असली रावण है।


जिस प्रकार रावण और उसके 10 सिर बुराई के प्रतीक थे उसी तरह प्रदेश की भाजपा सरकार भी कई प्रकार से देवभूमि को शर्मसार और देवभूमि वासियों पर अत्याचार करने पर उतारू है।
UKSSSC भर्ती घोटाले के माध्यम से उत्तराखंड के शिक्षित युवाओं के रोजगार को छीनने का कार्य, अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में भाजपा नेताओ को बचाने का कार्य, बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं की बात हो चाहे खस्ताहाल सड़को और लचर कानून- शिक्षा व्यवस्था की बात हो, भाजपा द्वारा हर प्रकार से उत्तराखंड वासियों का मानसिक और आर्थिक शोषण किया जा रहा है।
इसके अतिरिक्त कैसिनो कल्चर को बढ़ावा देकर देवभूमि को कलंकित करने का जो कार्य भाजपा द्वारा किया गया वो निहायत ही शर्मनाक कृत्य है।
जिलाध्यक्ष राहुल छिमवाल ने कहा कि आज बुराई पर अच्छाई के प्रतीक विजयदशमी पर्व पर रावण रूपी भाजपा का पुतला दहन कर कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को रावण राज से मुक्ति दिलाने का संकल्प ले लिया है।
जसपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई मेल नही, भाजपा सत्ता में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकती है चाहे देश में अराजकता और अशांति का वातावरण ही क्यों ना पैदा करना पड़ जाये।
पुतला दहन कार्यक्रम में
जिला महांमत्री मलय बिष्ट, महेश शर्मा, सुहैल सिद्दीकी, हेमन्त साहू, हेमन्त बगडवाल, ललित जोशी, जया कर्नाटक, मोनिका सती, मीमांशा आर्य, पुष्पा सम्मल, शाइमा सिद्दीकी, कमला तिवारी, विमला सांगूड़ी, सतनाम सिंह, गुरप्रीत सिंह, हर्षित भट्ट, मोकिन सैफी, नरेश अग्रवाल, सुशील डुंगरकोटी, जगमोहन चिलवाल, हेम पांडे, मोहन बिष्ट, कुंदन नेगी, जाकिर हुसैन, रवि जोशी, राजेन्द्र जीना, शकील सलमानी, हेमन्त शर्मा, रोहित कुमार, बहादुर बिष्ट, जगमोहन बगडवाल, खीम सिंह चौहान, गोविंद बगडवाल, महेंद्र कुमार, दीप पाठक, प्रदीप नेगी, राजू रावत,बालम बिष्ट, विजय बिष्ट, हरेंद्र क्विरा , हसनैन खतिबि, तस्कीन अहमद, हरीश लाल वैध, गजेंद्र गोनिया, सूरज बिष्ट, त्रिलोक कठायत, संदीप सहगल, सरताज अहमद, हरपाल सिंह, संदीप भैसोड़ा, मनोज श्रीवास्तव, अशोक जोशी, हाजी इस्लामुद्दीन, अबरार सिद्दीकी, एडवोकेट अनिल कन्नौजिया, एडवोकेट धर्मवीर, प्रदीप बिष्ट, संजय उप्रेती, संजू पाना ,रमेश कुमार, इंदरलाल आर्य,लाल सिंह पवार, संजय जोशी, सुदर्शन परमारआदि ने रावण राज के अंत और राम राज की स्थापना का संकल्प लिया।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्वालियर: चेकिंग के दौरान कार से 50 लाख रुपए लेकर जा रहे दो लोगो को पुलिस ने पकड़ा

Tue Oct 24 , 2023
ग्वालियर मध्यप्रदेश बाइक सवार दो युवकों से 47 लाख रुपए की पुलिस ने की नकदी बरामद ग्वालियर में चुनाव आचार संहिता के मद्देनजर शहर के बाहरी और अंदरूनी इलाकों में हो रही चेकिंग के दौरान उस समय एक बड़ी कामयाबी पुलिस के हाथ लगी, जब बाइक सवार दो युवकों से […]

You May Like

Breaking News

advertisement