उत्तराखंड: बिशन सिंह चुफाल के काफिले की कार दुर्घटना ग्रस्त,

देहरादून: उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल की एस्कॉर्ट में शामिल कार मंगलवार देर रात हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में ड्राइवर और कार सवार अन्य लोगों को हल्की चोटें आई हैं। ये हादसा पिथौरागढ़ जिले में हुआ। जब मंत्री बिशन सिंह चुफाल अपने एस्कॉर्ट के साथ डीडीहाट जा रहे थे तभी हादसा हुआ।

जानकारी के मुताबिक हादसे का कारण सड़क पर अधिक पाला होना बताया जा रहा है। इस वजह से मंत्री बिशन सिंह चुफाल की एस्कॉर्ट में शामिल कार पलट गई। बता दें कि कुछ दिन पहले कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत की कार भी हादसे का शिकार हो गई थी। इस हादसे में भी मंत्री धन सिंह रावत बाल-बाल बच गए थे।

बता दें कि बिशन सिंह चुफाल के काफिले की गाड़ी इसी साल 15 अक्टूबर को भी हादसे का शिकार हुई थी। इस हादसे में पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल बाल-बाल बचे थे। तब भी चुफाल पिथौरागढ़ जिले में एक कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। तब पेयजल मंत्री बिशन सिंह चुफाल की फ्लीट की एक गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था। हादसे में स्टाफ को हल्की चोटें आई थी। गनीमत रही कि कार सड़क पर ही रुक गई। नहीं तो नीचे उफनती गोरीगंगा नदी बह रही थी और हादसा बड़ा रूप ले सकता था।

बताते चलें कि कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल डीडीहाट सीट से ही विधायक हैं। इन दिनों राज्य में चुनावी सरगर्मियां बहुत तेज हैं। इसी कारण मंत्री का अपने विधानसभा क्षेत्र में दौरा था।

कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल के पास अभी चार मंत्रालय हैं। चुफाल के पास जो मंत्रालय हैं उनके नाम हैं- पेयजल, वर्षा जल संग्रहण, ग्रामीण निर्माण और जनगणना।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: भरे मंच पर सुबोध उनियाल की फिसली जुबान, मांगनी पड़ी माफी,

Wed Dec 29 , 2021
देहरादून: उत्तराखंड सरकार के शासकीय प्रवक्ता और कृषि मंत्री सुबोध उनियाल कल एक निजी चैनल के कार्यक्रम कार्यक्रम में शामिल हुए जहां पर उनको अपने शब्दों को लेकर काफी विरोध झेलना पड़ा। आपको बता दें कि कल एक निजी चैनल का चुनावी कॉन्क्लेव चल रहा था जिसमें कि सुबोध उनियाल […]

You May Like

advertisement